Asianet News HindiAsianet News Hindi

The Kapil Sharma Show: आखिर क्यों सेट पर इन कॉमेडियन्स को लगाना पड़ा झाडू-पोछा, करना पड़ी साफ-सफाई

द कपिल शर्मा शो की शुरुआत 21 अगस्त से होने जा रही है। शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार बतौर गेस्ट पहुंचने वाले हैं, लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि जब अक्षय सेट पर पहुंचे तो वहां का हाल क्या था। 

the kapil sharma show what happen when akshay kumar reach on set for shooting new promo out
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2021, 7:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शुरुआत शनिवार यानी 21 अगस्त से होने जा रही है। शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बतौर गेस्ट पहुंचने वाले हैं, जिसकी झलक मेकर्स प्रोमो में दिखा चुके हैं, लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि जब अक्षय सेट पर पहुंचे तो वहां का हाल क्या था। इससे जुड़ा एक फनी प्रोमो मेकर्स ने शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा। प्रोमो में दिखाया कि जैसे ही खबर लगती है कि अक्षय सेट पर पहुंच गए तो कपिल शर्मा की पूरी टीम बेहाल हो जाती है। एक तरफ सेट पर जहां बेफ्रीक होकर कीकू शारदा ढेर सारे पिज्जा खा रहे है तो अर्चना पूरन सिंह के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma)की उनके मेकअप को लेकर बहस हो रही है। इतना ही नहीं भारती सिंह सेट पर पेंट करती दिख रही हैं तो चंदर प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक साफ-सफाई करते नजर आ रहे हैं। और सभी इस बात से परेशान हैं कि अक्षय कुमार सुबह-सुबह ही सेट पर क्यों पहुंच गए। 


बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी सोनी टीवी पर रात 9 बजे से शुरू होगा। हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया था। इसमें वो अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शो की ग्रैंड ओपनिंग में अक्षय कुमार और अजय देवगन अपनी-अपनी फिल्मों बेलबॉटम और भुज : द प्राइड का प्रमोशन करते नजर आएंगे।


बदल गया शो के सेट का लुक
इस बार यह शो नए रूप में दर्शकों के सामने आएगा। कपिल शर्मा के शो से जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनमें सेट पर बदलाव साफ दिखा। कपिल के शो में सेट पर ही इस बार एटीएम मशीन के अलावा एक शानदार होटल नजर आ रहा है, जिसका नाम 'चिल पैलेस' है। इसके अलावा 10 स्टार ढाबा भी दिख रहा है। अमूमन 5 स्टार होटल होते हैं, लेकिन यहां थीम को मजेदार बनाने के लिए इस तरह का नाम दिया गया है। शो में इस बार कपिल के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी, अर्चना पूरन सिंह और सुमोना चक्रवर्ती नजर आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios