Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार, कसौटी ज़िंदगी के मनीष गोयल सहित इन कलाकारों ने किया याद

सिद्धांत की कसौटी जिंदगी की के को-ऑर्टिस्ट मनीष गोयल ने उनके के बारे में कहा, "मैं सिद्धांत को एंडी के रूप में जानता था। हम कसौटी जिंदगी की शूटिंग के दौरान मिले थे। तब से हम बहुत अच्छे दोस्त थे। सिद्धांत की मौत ने मुझे डरा दिया है।

The last rites of Siddhant Veer Suryavanshi these artists including Manish Goel of Kasauti Zindagi remembered rps
Author
First Published Nov 12, 2022, 7:13 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,The last rites of Siddhant Veer Suryavanshi : सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आज यानि 12 नवंबर को मुंबई में अंतिम संस्कार संपन्न हुआ।  शनिवार को  टीवी इंडस्ट्री के कई साथी कलाकारों  उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे । कुसुम, कसौटी ज़िंदगी की और ज़िद्दी दिल माने ना ( kusum, Kasautii Zindagii Kay and Ziddi Dil Maane Na) जैसे टीवी शो में यादगार भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को मुंबई के एक जिम में हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया था। वह 46 वर्ष के थे, उनका अंतिम संस्कार शनिवार को मुंबई में संपन्न हुआ । इस दौरान टीवी इंडस्ट्री के कई पॉप्युलर कलाकार उन्हें श्रध्दांजलि देने के लिए पहुंचे। इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष अशोक पंडित, सिद्धांत के ज़िद्दी दिल माने ना के सह-कलाकार आदित्य देशमुख और कसौटी ज़िन्दगी की के को-एक्टर मनीष गोयल ने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को याद करते हुए अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

 मनीष गोयल को याद आए सिद्धांत वीर सूर्यवंशी
सिद्धांत की कसौटी जिंदगी की के को-ऑर्टिस्ट मनीष गोयल ने उनके के बारे में कहा, "मैं सिद्धांत को एंडी के रूप में जानता था। हम कसौटी जिंदगी की शूटिंग के दौरान मिले थे। तब से हम बहुत अच्छे दोस्त थे। सिद्धांत की मौत ने मुझे डरा दिया क्योंकि वह केवल 46 साल का था। ये सुनने के बाद मैं अपने बारे में चिंतित हूं। दरअसल हमारी लाइफ तनाव बढ़ता जा रहा है। हमें हर हाल में फिट दिखना है, इसके लिए हम जिम में कसरत करते हैं। सिद्धांत भी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत गंभीर थे। वह एक अच्छे प्लेयर  भी थे।  हमने हाल के दिनों में कई लोगों को खोया है। इसलिए मैं आप सभी से अपना बेहतर तरीके से ख्याल रखने की अपील करता हूं ।"


IFTDA के प्रेसीडेंट अशोक पंडित ने किया याद
अशोक पंडित IFTDA के सदस्य सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए, उन्होंने कहा, "वह हमारे टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम थे। यह बहुत दुख की बात है कि वह हमें छोड़कर चले गए। हाल के दिनों में,  वर्क आउट के दौरान  मौतें बढ़ी हैं। इसलिए अब एक्टर्स को भी अपनी सेहत, जिम रूटीन का ध्यान रखने और काम की अवधि पर ध्यान देने की जरूरत है। "

आशीष देशमुख से हुई थी हाल ही में बात 
सिद्धांत के जिद्दी दिल माने ना के सह-कलाकार आदित्य देशमुख ने याद किया कि कैसे उन्होंने अपनी मौत से कुछ दिन पहले सिद्धांत से बात की थी। "तीन दिन पहले मैंने सिद्धांत भैया से बात की, वो मुझसे जल्द मिलने की बात कर रहे थे, वो अक्सर फिटनेस, वर्कआउट और सेहत की बात किया करते थे."।


ये भी पढ़ें- 
क्यों विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', क्या 32 हजार लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन कर बनाया आतंकवादी?
अपने खिलाफ नफरत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, बोलीं- मुझे इस बात की कीमत चुकानी पड़ रही
1100 Cr कमाने वाली RRR के राजामौली फिर धमाल मचाने की तैयारी में, बना रहे इस ब्लॉकबस्टर का
मैं सेल्फ मैरिड हूं लेकिन...खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने बेबी बंप पर दी सफाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios