Asianet News HindiAsianet News Hindi

'बिग बॉस' में दिखेंगी 'तारक मेहता..' की बबीताजी? जानें इस पर क्या बोली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता का कहना है कि वो 'बिग बॉस 14' में शामिल नहीं हो रही हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुनमुन ने साफ कर दिया कि बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने की रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है।

TMKOC fame Munmun Dutta Opens up on participating in bigg boss season 14 KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2020, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस के नए सीजन यानी 'बिग बॉस 14' की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए कंटेंस्टेंट के नामों पर चर्चा चल रही है। इस सीजन के लिए टीवी के कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम है 'तारक मेहता..' की बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता का। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन दत्ता को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इस बारे में मुनमुन का कहना है कि ये सब अफवाह हैं। 

 

मुनमुन दत्ता का कहना है कि वो 'बिग बॉस 14' में शामिल नहीं हो रही हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुनमुन ने साफ कर दिया कि बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने की रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है। मुनमुन ने कहा कि उन्हें रियलिटी शो देखना पसंद है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो बिग बॉस में जा रही हैं। 

 

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 14 के लिए टीवी के कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी कंटेस्टेंट की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागिन 4 में काम करने वाली निया शर्मा ने सलमान खान के शो का न्योता स्वीकार कर लिया है। इनके अलावा 'बालिका वधू' में छोटे जग्या के किरदार में नजर आ चुके अविनाश मुखर्जी भी शामिल हो सकते हैं। जाने-माने वीजे और रियलिटी शो में जज की भूमिका अदा कर चुके निखिल चिनापा के अलावा ये है मोहब्बतें के शिरीन मिर्जा, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, विवियन डसेना और जय सोनी भी इसमें नजर आ सकते हैं। 

वहीं बिग बॉस 14 की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान खान इस साल वीकेंड का वॉर की शूटिंग अपने पनवेल वाले फार्म हाउस से ही करेंगे। इस बार शो की थीम भी जंगल होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios