Asianet News Hindi

बढ़ते बिल के डर से मजबूरी में अस्पताल से डिस्चार्ज होना पड़ा TV एक्टर को, सलमान से भी नहीं मिली मदद

टीवी एक्टर आशीष रॉय लंबे समय से बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके शरीर में पानी जमने की शिकायत के चलते वह कुछ महीनों से मुंबई के कृति केयर अस्पताल में भर्ती थे लेकिन हालत ठीक न होने के बावजूद पैसों की तंगी के चलते मजबूरी में डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। उनकी दोनों किडनी ने काम करना बंद कर दिया हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने एक दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान और उनके फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से मदद की गुहार लगाई थी। आशीष ने कहा- मैंने सलमान से मदद मांगी है लेकिन अब तक मुझे कोई मदद नहीं मिली है।

TV actor Ashiesh Roy not get financial help Discharged From Hospital Due To Lack Of Money KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 10, 2020, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के पॉपुलर शो ससुराल सिमर का में काम कर चुके टीवी एक्टर आशीष रॉय लंबे समय से बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके शरीर में पानी जमने की शिकायत के चलते वह कुछ महीनों से मुंबई के कृति केयर अस्पताल में भर्ती थे लेकिन हालत ठीक न होने के बावजूद पैसों की तंगी के चलते मजबूरी में डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। बता दें कि 2019 में आशीष को लकवा (पैरालिसिस) मार गया था, जिसकी वजह से वो लंबे समय तक अस्पताल में ही थे। इसके बाद उनको काम मिलना बंद हो गया और वो अपनी जमापूंजी के सहारे ही दिन गुजार रहे थे।

आईसीयू में है 'ससुराल सिमर..' का एक्टर ...
बिल भरने के नहीं थे रुपए
स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आशीष ने कहा- मैं 24 मई को ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया था क्योंकि मेरे पास बिल भरने के लिए पैसे नहीं हैं। बिल 2 लाख तक पहुंच गया था जिसे मैंने जैसे-तैसे भरा लेकिन अब आगे के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने और बिल चुकाने के लिए मेरे पास रुपए नहीं है। मेरा डायलिसिस अभी जारी है और अगले दो महीनों तक यह और जारी रहेगा। मुझे हर दूसरे दिन अस्पताल जाना पड़ता है और तीन घंटे के डायलिसिस का तकरीबन 2 हजार रुपए का खर्च आता है।  

Sasural Simar Ka Actor Ashiesh Roy Discharged From Hospital ...
सलमान से मांगी थी मदद
उनकी दोनों किडनी ने काम करना बंद कर दिया हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने एक दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान और उनके फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से मदद की गुहार लगाई थी। आशीष ने कहा- मैंने सलमान से मदद मांगी है लेकिन अब तक मुझे कोई मदद नहीं मिली है। ऐसे में मेरी बात उन तक पहुंची है या नहीं, मैं ये नहीं जानता। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने मैसेस करते हुए लिखा था- मैं आईसीयू में हूं और बीमार हूं। मुझे डायलिसिस के लिए पैसों की और आपकी मदद की जरूरत है।

Ashiesh Roy revisits comedy after 3 years with role in 'Aarambh ...
पहले भी हो चुके है अस्पताल में भर्ती
बता दें कि इससे पहले उन्हें इसी साल जनवरी में गोरेगांव के एसआरवी मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 54 साल के आशीष अपने जीवन से इतने परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने भगवान से मौत की गुहार लगाई है। 

ASHIESH ROY NEEDS HELP FOR DIALYSIS IN HOSPITAL
कई शोज में किया है काम
आशीष ने साल 1997 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तबसे लेकर अब तक वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुके हैं। आशीष रॉय ससुराल सिमर का, जीजी और जुजू, बा बहू और बेबी, तू मेरे अगल बगल है जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। आशीष ने होम डिलीवरी और एमपीथ्री: मेरा पहला पहला प्यार जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios