Asianet News Hindi

11 दिनों से कोरोना, निमोनिया और हाइपरटेंशन से जूझने के बाद 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस का निधन

पिछले 11 दिनों से वेंटिलेटर पर मौत से लड़ रहीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (divya bhatnagar) का निधन हो गया है। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) में गुलाबो का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस से पीड़ित थीं। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। दिव्या को निमोनिया, कोरोनावायरस और हाइपरटेंशन की वजह से  गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। दिव्या के भाई देवाशीष भटनागर ने उनके निधन की पुष्टि की है। देवाशीष ने कहा- कुछ दिनों पहले दीदी को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया था।

tv actress divya bhatnagar passes away due to cardiac arrest corona and hypertension for last 11 days KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2020, 10:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। पिछले 11 दिनों से वेंटिलेटर पर मौत से लड़ रहीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (divya bhatnagar) का निधन हो गया है। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) में गुलाबो का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस से पीड़ित थीं। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। दिव्या को निमोनिया, कोरोनावायरस और हाइपरटेंशन की वजह से  गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। दिव्या के भाई देवाशीष भटनागर ने उनके निधन की पुष्टि की है। देवाशीष ने कहा- कुछ दिनों पहले दीदी को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया था। हालांकि उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आया था। आज सुबह 3 बजे (7 दिसंबर) कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से उनका निधन हो गया। 


दिव्या भटनागर के निधन पर साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्य ने शोक जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तुम ही होती थी। दिवु तुम ही तो मेरी अपनी थी, जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है तुम्हारा जीवन बहुत मुश्किलों से भरा था। तकलीफ बरदाश करने लायक नहीं थी, पर आज मुझे पता है कि तुम एक बेहतर जगह हो, सभी तकलीफों से दूर। मैं तुम को याद करूंगी दिवु, तुम को पता था मैं तुम को चाहती थी और प्यार करती थी। आई लव यू, तुम बहुत जल्दी चली गई।

divya bhatnagar on ventilator: divya bhatnagar critical after corona put on  ventilator - Navbharat Times
बता दें कि दिव्या को 26 नवंबर को मुंबई के एसआरवी अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि, तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल - सेवन हिल्स में शिफ्ट कर दिया गया था। दिव्या पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत स्ट्रेस में थीं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कई तकलीफें थी। देवाशीष की मानें तो दिव्या का पति गगन सही व्यक्ति नहीं है और उनकी वजह से पहले दिव्या की हालत खराब हुई। वहीं, दिव्या ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, हाय...मेरी Instagram फैमिली। मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कीजिए। मैं आप सभी को प्यार करती हूं।

yeh rishta kya kehlata hai actress divya bhatnagar tests positive for covid  19 now on ventilator actress health update bud | 'Yeh Rishta Kya Kehlata  Hai' फेम दिव्‍या भटनागर कोरोना की चपेट
पिछले साल दिसंबर में दिव्या ने गगन नाम के एक शख्स से शादी की थ. गगन भी कई टीवी शो से जुड़े हुए हैं। हालांकि, गगन और दिव्या अभी एक साथ नहीं रह रहे थे। इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। दिव्या की मां ने बताया था कि उनकी बेटी की शादी में समस्याएं आ रही थीं। इस वजह से वो बहुत परेशान भी थीं। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Divya Bhatnagar ties the knot with  longtime beau Gagan, see pics Divya Bhatnagar #News #Divya_B… | Actresses,  Tie the knots, Pics

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios