Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्ट्रेस के मंगेतर को साथी कलाकार के साथ इंटीमेट होना नहीं आया पसंद, तोड़ दी सगाई

गरिमा का कहना है कि इस वाकये के बाद अब वो पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। हाल-फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। 

TV Actress Garima jain Breaks her engagement
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' फेम गरिमा जैन की सगाई टूट गई है। गरिमा ने 13 जून को डायमंड कारोबारी राहुल सराफ से सगाई की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में गरिमा ने इस बात को कबूल किया कि उन्होंने ये सगाई तोड़ दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल कुछ दिनों पहले ही लंदन से मुंबई शिफ्ट हुए थे, लेकिन सगाई टूटने के बाद अब वो वापस लंदन शिफ्ट हो चुके हैं। 

इस वजह से टूटी सगाई...
गरिमा के मुताबिक, "मुझे लगता है कि हमने जल्दबाजी में रिश्ता जोड़ लिया। रोका के बाद से ही हम दोनों में मनमुटाव होने लगा था। शायद इसकी वजह हम दोनों का अलग-अलग फील्ड से होना भी है। राहुल को मेरे सीरियल में इंटीमेट सीन्स को लेकर आपत्ति थी और इसकी वजह से वो बेहद असहज महसूस करता था। इतना ही नहीं, वो नहीं चाहता था कि मैं स्क्रीन पर छोटे कपड़े पहनूं।'' 

अब करियर पर फोकस करना चाहती है एक्ट्रेस...
गरिमा का कहना है कि इस वाकये के बाद अब वो पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। हाल-फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। गरिमा ने साल 2015 में 'दोस्ती यारियां मनमर्जियां' सीरियल से टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वो कई सारियल में नजर आईं। गरिमा फिलहाल टीवी शो 'श्रीमदभागवत महापुराण' में देवी इंद्राणी के रोल में नजर आ रही हैं। 

कभी विवियन दसेना से था अफेयर...
राहुल सराफ से सगाई से पहले गरिमा एक्टर विवियन दसेना के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसका खुलासा खुद उन्होंने किया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में गरिमा ने विवियन की बहन का रोल प्ले किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios