Asianet News Hindi

नेपोटिज्म को लेकर 'कसौटी जिंदगी' की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोली-स्टारकिड्स के पास कई मौके हैं

नेपोटिज्म पर हिना खान ने अपनी राय रखते हुए कहा कि सबकी लाइफ में अलग-अलग स्ट्रगल है। कोई ज्यादा स्ट्रगल करता है कोई कम करता है जिसके पीछे बहुत सारी वजह होती है। जरूरी नहीं है की आपको चांस नहीं मिला है, कभी-कभी ऐसा होता है की आपको चांस मिलता है।

Tv Actress Hina khan Talked About nepotism star kids And her career KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 26, 2020, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस हिना खान ने इंडस्ट्री में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सफलता की सीढ़ियों को चढ़ते हुए हिना ने बिग बॉस से बॉलीवुड तक की दुनिया में कदम रखा और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना परचम लहराया। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आने वाली फिल्म 'अनलॉक' की कहानी पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म पर भी खुलकर बात की।

Hina Khan says Bigg Boss 13 is 'crazy' with the cases of physical ...

हिना खान ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

नेपोटिज्म पर हिना खान ने अपनी राय रखते हुए कहा कि सबकी लाइफ में अलग-अलग स्ट्रगल है। कोई ज्यादा स्ट्रगल करता है कोई कम करता है जिसके पीछे बहुत सारी वजह होती है। जरूरी नहीं है की आपको चांस नहीं मिला है, कभी-कभी ऐसा होता है की आपको चांस मिलता है लेकिन हो सकता है आपकी परफॉरमेंस 100 परसेंट ना हो, और बहुत बार तो ऐसा होता है की आप बहुत ही प्रतिभाशाली हैं, लेकिन आपके पास विशेषाधिकार नहीं हैं।

हिना आगे कहती हैं कि आपको ऐसे मौके नहीं मिल पाते हैं जैसे दूसरे को मिलते हैं। ये सब स्ट्रग्लिंग का एक पार्ट है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जर्नी को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्होंने टेलीविजन से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने फिल्में, वेब सीरीज, शॉर्ट मूवीज, म्यूजिक वीडियोज किए और अभी वो डिजिटल फिल्म कर रही हैं। वो हर कोशिश कर रही हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि वो शायद 10 फिल्में और कई सारे म्यूजिक वीडियोज कर लें, लेकिन उसमें भी उनका काम अच्छा ही होना चाहिए। वो खुद के लिए इसे बहुत जरूरी मानती हैं। उनका मानना है कि काम अच्छा करेंगी तो शायद उन्हें नोटिस किया जाए। एक्टर्स को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की नजरों में आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। 

हिना खान के हाथ की मटन बिरयानी खाकर ...

स्टार किड्स पर भी हिना खान ने कही ये बात 

सुशांत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। इस इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने भी स्टार किड्स को लेकर भी बातें कही। उन्होंने कहा कि जो स्टार किड्स हैं या फिर जो इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। उन्हें विशेषाधिकार मिले हैं। उनके पास 10 फिल्में हैं, अगर एक नहीं चली तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन, अगर एक्ट्रेस ने कोई बड़ी फिल्म की और वो नहीं चली तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा। यहां सिर्फ यही एक अंतर है क‍ि उनकी फिल्म चले या ना चले उनके पास एक के बाद एक फिल्में तैयार हैं। हिना का मानना है कि कोई भी पहले से टैलेंटेड नहीं होता है। 

हिना ने स्टार किड्स को लेकर आगे कहा कि उनकी पहली फिल्म देख लो और बाद की फिल्म देख लो। इतना ही नहीं, वो खुद को लेकर कहती हैं कि अगर वो अपने पहले एपिसोड को देख लें और अब के सीरियल्स को तो दोनों में बहुत अंतर है। एक्ट्रेस कहती हैं कि समय के साथ सब इम्प्रूव करते हैं वो कहते हैं ना की पत्थर को भी ज्यादा घिसेंगे तो सोना ही बन जाएगा, तो ये मौके स्टार किड्स को मिल जाते हैं और समय के साथ वो इम्प्रूव कर जाते हैं। अगर, हमें भी वैसे ही अवसर मिले तो शायद हम भी बहुत आगे जाएं।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios