Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाई-पाई को मोहताज हो चुकी एक्ट्रेस ने पहले दबाया बेटी का गला, फिर खुद भी पंखे से झूली, लंबे समय से नहीं मिल रहा था काम

प्रदन्या पारकर मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती थीं। हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें ठीक तरह से काम नहीं मिल पा रहा था। इसके साथ ही उनके पति का काम भी नहीं चल रहा था, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी और वो तंगहाली में जी रही थीं।

TV Actress Pradanya Parker Suicide after Killed her Daughter
Author
Thane, First Published Aug 10, 2019, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे में 40 साल की एक मराठी टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर ने पहले बेटी को मौत के घाट उतारा और बाद में खुदकुशी कर ली। इस खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है। प्रदन्या के गौरी सुमन सोसायटी स्थित घर से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया है कि वो बेहद तनाव में हैं और इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या करने के बाद खुदकुशी जैसा कदम उठा रही हैं। सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद पर ली है और किसी पर इल्जाम नहीं लगाया। 

सीनियर इंस्पेक्टर शेखर बागड़े के मुताबिक, घटना सुबह 8 से 9 बजे के दरम्यान की है। उस वक्त प्रदन्या के पति टहलने गए थे। जब वो लौटकर आए तो उनके घर का दरवाजा भीतर से बंद था। इसके बाद कुछ लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख चौंक गए। वहां एक तरफ बेडरूम में उनकी बेटी श्रुति का शव पड़ा हुआ था तो दूसरी ओर पत्नी प्रदन्या की लाश पंखे से लटकी हुई थी। कहा जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस पूरी घटना की वजह आर्थिक तंगी को माना जा रहा है। 

तंगहाली से गुजर रही थी प्रदन्या...
प्रदन्या पारकर मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती थीं। हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें ठीक तरह से काम नहीं मिल पा रहा था। इसके साथ ही उनके पति का काम भी नहीं चल रहा था, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी और वो तंगहाली में जी रही थीं। यह पहला मामला नहीं है, जब इंडस्ट्री में इस तरह की घटना सामने आई है। इससे पहले भी तनाव के चलते कई कलाकार मौत को गले लगा चुके हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios