Asianet News Hindi

इस टीवी एक्ट्रेस ने नवरात्रि में लिया काली का रूप, मुंबई की सड़कों पर घूमती आई नजर, पहचानना हुआ मुश्किल

नवरात्रि का त्यौहार देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि, कोराना की वजह से इस उत्सव का रंग थोड़ा फीका जरूर पड़ गया है फिर भी लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस उत्सव को पूरी श्रद्धा के साथ मना रहे हैं। टीवी की एक एक्‍ट्रेस ने नवरात्रि के इस मौके पर मां कालरात्रि का रूप धारण किए नजर आई। वैसे तो टीवी के कई सीरियल्‍स और फिल्‍मों में नजर आ चुकीं ये एक्‍ट्रेस टीवी पर सबकी पसंदीदा बहू में से एक है, लेकिन उनका ये रूप काफी अलग है। इस रूप में उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल हो रहा है।

tv actress rishina kandhari take avatar of devi kaalratri in navratri photos viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2020, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नवरात्रि (navratri ) का त्यौहार देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि, कोराना (corona) की वजह से इस उत्सव का रंग थोड़ा फीका जरूर पड़ गया है फिर भी लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस उत्सव को पूरी श्रद्धा के साथ मना रहे हैं। टीवी की एक एक्‍ट्रेस ने नवरात्रि के इस मौके पर मां कालरात्रि का रूप धारण किए नजर आई। वैसे तो टीवी के कई सीरियल्‍स और फिल्‍मों में नजर आ चुकीं ये एक्‍ट्रेस टीवी पर सबकी पसंदीदा बहू में से एक है, लेकिन उनका ये रूप काफी अलग है। इस रूप में उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल हो रहा है। लेकिन आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि ऋषिना कंधारी (rishina kandhari) है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस एक्‍ट्रेस का देवी अवतार, क्या आपने देखा? -  lifeberrys.com हिंदी
ऋषिना कंधारी मां काली का रूप लिए मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई। इतना ही नहीं उन्हें इस रूप में किसी ने पहचाना तक नहीं। 

टीवी की इस एक्‍ट्रेस ने नवरात्रि में ल‍िया देवी मां का अवतार, आपने पहचाना  कौन हैं ये... ? | TV actress rishina Kandhari take avatar of Devi Kaalratri  in Navratri 2020 see photos dv
ऋषिना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वे अपने इस लुक के चलते काफी सुर्खियां भी बंटोर रही है। बता दें कि कि वे ईशारों ईशारों में, तू सूरज मैं सांझ पियाजी, देवों के देव महादेव जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी है।

टीवी की इस एक्‍ट्रेस ने नवरात्रि में ल‍िया देवी मां का अवतार, आपने पहचाना  कौन हैं ये... ? | TV actress rishina Kandhari take avatar of Devi Kaalratri  in Navratri 2020 see photos dv
टीवी शोज के अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने एक व‍िलेन, साहेब बीवी और गेंगस्‍टर, लुप्‍त जैसी फिल्‍मों में काम किया है। बता दें कि ऋषिना काफी धार्मिक है। वे अपने मेकरूम में रामायण की चौपाई सुनती है और कपूर भी जलाकर रखती है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios