Asianet News HindiAsianet News Hindi

Prem Chopra-Ekta Kapoor के बाद Sumona Chakravarti को हुआ कोरोना, घर में किया खुद को आइसोलेट

कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए। आमजन से लेकर सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का कोरोना हो गया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए है। सुमोना घर में क्वारंटाइन है। 

tv actress sumona chakravarti tests positive for Covid 19 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 4, 2022, 4:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए। आमजन से लेकर सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। बीते महीनेभर की बात करें तो कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हाल ही में बॉलीवुड के जानेमाने विलेन प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब खबर है कि टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का कोरोना हो गया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए है। सुमोना घर में क्वारंटाइन है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई हूं हालांकि, मुझमें इसके हल्के लक्षण है। मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर किया है। मैं उन लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं जो भी बीते हफ्ते मेरे संपर्क में आया हो वो अपना टेस्ट करवा लें। 


एकता कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक कोरोना संक्रमित
टीवी की ड्रामा क्विन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गई है। उन्होंने कोरोना पॉजीटिव पाए जाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। वहीं, जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) कोरोना  पॉजिटिव हो गए हैं। जॉन ने सोशल मीडिया पर खुद एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की है। जॉन ने बताया कि 3 दिन पहले मैं एक शख्स के कॉन्टैक्ट में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव था। अब प्रिया और मैं संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों घर पर ही आइसोलेट हैं इसलिए हम किसी और के संपर्क में नहीं आ रहे। बता दें कि इससे पहले रविवार को डायरेक्टर राहुल रवैल भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। राहुल क्वारांटाइन हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं।


- बता दें कि इनसे पहले करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा दो हफ्ते बाद रिकवर हो चुके हैं। 


- कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। देशभर में ओमिक्रॉन वैरिएंट के 2000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ओमिक्रॉन अब तक 23 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में फैल चुका है। महाराष्ट्र में अब तक 550 से ज्यादा और दिल्ली में करीब 400 से ज्यादा केस आ चुके हैं। ओमिक्रॉन से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में गुजरात तीसरे नंबर पर, जबकि केरल चौथे नंबर पर है। 

 

ये भी पढ़ें
Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

Bigg Boss 15 Updates: Tejasswi Prakash-Karan Kundra के इंटीमेट होने पर इनको हुई परेशानी तो इसने दिया जवाब

Ranbir Kapoor की Brahamstra में कैमियो करेंगे ये 2 दिग्गज स्टार, Karan Johar ने किया नाम का खुलासा

RD Burman Death Anniversary: मौत के बाद बैंक लॉकर के जरिए हुआ था ऐसा खुलासा, चौंक गया था हर कोई

क्या Sunny Deol की हीरोइन को फिर हुआ प्यार, इनसे भी पहले जुड़ चुका नाम, एक की वजह से खानी पड़ी थी चप्पल

Nirupa Roy Birthday: Amitabh Bachchan की ऑनस्क्रीन मां को इत्तेफाक से मिली थी पहली फिल्म, दिलचस्प है किस्सा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios