Asianet News Hindi

कोरोना को मात देकर घर लौटी टीवी की 'संध्या बींदणी' की मम्मी, खुशी में छलक गए एक्ट्रेस के आंसू

बीते दिनों खबर आई थी कि टीवी शो दीया और बाती हम में संध्या बींदणी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया है। उन्होंने एक मैसेज लिखा था कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद अधिकारियों की मदद से अपनी मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अब वे ठीक होकर घर आ गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि कोरोना से उनकी मां रिकवर हो गई हैं और घर वापस आ गई है। इस खुशी में उनके आंसू छलक गए। 

tv show diya aur baati hum actress Deepika Singh mother returned home after recovering Corona KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 25, 2020, 5:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर देश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं। महाराष्ट्र में इस वायरस से पीड़ितों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस बीच टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके है। बीते दिनों खबर आई थी कि टीवी शो दीया और बाती हम में संध्या बींदणी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया है। उन्होंने एक मैसेज लिखा था कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद अधिकारियों की मदद से अपनी मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अब वे ठीक होकर घर आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thankyou to all of you for your immediate help , support, for wishing and praying speedy recovery of my mother. She’s back home & safe. Grateful to everyone who have been a big support in this journey. Dil se shukriya. Now just waiting and praying for my grandma to recover as she has also been diagnosed positive & still in hospital. Please do keep her in your prayers 🙏🏻 . Although Thank you is not enough but I don’t have a better word. Really Grateful to all of you @msisodia.aap #Vijaysinghshishodia @VSshishodia @delhigovernment @rvishal2356 #DrVikaskhatri @vneha2159 @shwetabishnoi #Tanvikhanna @nishi7mishra @anamika.aashi11 🙏.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on Jun 24, 2020 at 10:23am PDT


खुशी में छलके आंसू
दीपिका के फैंस और फॉलोअर्स की दुआएं काम आ गई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि कोरोना से उनकी मां रिकवर हो गई हैं और घर वापस आ गई है। इस खुशी में उनके आंसू छलक गए। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी मां और दादी की फोटो भी शेयर की है। हालांकि, एक्ट्रेस की परेशानी अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है, क्योंकि उसकी दादी अभी भी कोरोनो के खिलाफ लड़ रही है। और उनका इलाज चल रहा है। 


फैन्स का माना आभार
उन्होंने सभी फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी मां के ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने सभी को मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा है कि वह उन सभी की आभारी है, जो उनकी और उनके परिवार की इस कठिन परिस्थिति के दौरान मदद करते रहे। अपने फैन्स से दादी के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। दीपिका ने लिखा- थैंक यू उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए काफी नहीं है, लेकिन वह इस महत्वपूर्ण समय में उनकी मदद के लिए दिल्ली सरकार सहित सभी के लिए आभारी हैं। 


12 जून को मांगी थी मदद
दीपिका ने 12 जून को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थी कि उनकी मां का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। साथ ही बताया था कि वे मुंबई में हैं और उनकी मां को दिल्ली में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निराश दीपिका ने एक वीडियो मैसेज साझा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई थी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios