Asianet News HindiAsianet News Hindi

Dance Deewane 3: शो में शामिल होने 74 साल की इस हीरोइन ने मांगी इतनी बड़ी रकम, मेकर्स ने खड़े किए हाथ

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज इन दिनों मुंबई में है। उन्हें टीवी के मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इतनी ज्यादा रकम की डिमांड कर डाली की मेकर्स ने हाथ खड़े कर दिए। 

vetran actress mumtaz demanded heavy amount for being special guest on dance deewane 3 show, makers rejected it
Author
Mumbai, First Published Sep 30, 2021, 2:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज  (Mumtaz) इन दिनों मुंबई में है। वे इस दौरान अपने को-स्टार से मुलाकात कर रही है। इसी बीच खबर आई कि उन्हें टीवी के मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इतनी ज्यादा रकम की डिमांड कर डाली की मेकर्स ने हाथ खड़े कर दिए। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो डांस दीवाने के मेकर्स शो में मुमताज को शामिल करने को लेकर एक्साइडेट थे। जब इसके लिए मुमताज को अप्रोच किया गया तो उन्होंने 40-50 लाख तक की डिमांड कर दी। लेकिन रकम ज्यादा होने की वजह से मेकर्स ने अपना फैसला बदल दिया। 


मुमताज ने की थी धर्मेंद्र से मुलाकात
मुमताज हाल ही में अपने को-स्टार धर्मेंद्र के घर के उनसे मिलने पहुंची थी। मुमताज को अचानक अपने घर देखकर धर्मेंद्र की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे मुमताज को अपने सामने देख खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्हें तुरंत गले लगा लिया। इस दौरान मुमताज भी बेहद खुश नजर आई। इतना ही नहीं उनकी पत्नी प्रकाश कौर ने मुमताज का जोरदार स्वागत भी किया। धर्मेंद्र से मिलने के बाद वे जैकी श्रॉफ और आशा भोसले में मिलने गई थी। 


74 साल की है मुमताज
बता दें कि 74 साल की मुमताज इस दौरान काफी फिट नजर आई। आपको बता दें कि मुमताज को सालों पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। हालांकि, उन्होंने इस जंग को जीत लिया। वे लंबे समय से विदेश में ही रह रही है। बहुत कम भारत आती है। मुमताज के करियर की शुरुआत 1961 में आई फिल्म स्त्री से की थी। अपने करियर में लगभग 100 फिल्में करने वाली मुमताज को फिल्म खिलौना के लिए में फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था। मुमताज ने अपने समय के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम शुरू किया था। उन्हें पहला ब्रेक फिल्म गहरा दाग से मिला, जिसमें उन्होंने हीरो की बहन का रोल प्ले किया था। उन्होंने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी शादी की थी और करीब 90 के दशक में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उन्होंने सालों बाद कमबैक भी किया था लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

 

ये भी पढ़े- करीना कपूर के दादा ने खुद को कंगाली से बचाने बनाई थी ये फिल्म, जिसमें बिकिनी पहन इस हीरोइन मचाया था हंगामा

ये भी पढ़े- इनमें से कौन सी कैटरीना कैफ असली है और कौन सी नकली, पहचानना मुश्किल, दोनों को साथ देख कोई भी खा जाए धोखा

ये भी पढ़े- श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ी तो Ex हसबैंड अभिनव कोहली ने कसा तंज, बोले- ज्यादा सुंदर दिखने के चक्कर में..

ये भी पढ़े- न मेकअप किया, न बनाए ढंग से बाल, बस ऐसे ही भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर, पहने थे ये कपड़े

ये भी पढ़े- भीड़ में फंसी आलिया भट्ट की खराब हुई हालत, डर के मारे सहम गई, फिर रणबीर कपूर ने दोनों हाथों से यूं संभाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios