Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहवाग ने कपिल शर्मा की तरफ उछाला केला, ये देख चौंके कपिल ने वीरू से पूछा एक सवाल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जल्द ही क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) बतौर मेहमान नजर आएंगे। इस दौरान सहवाग और कैफ कपिल के शो में खूब मस्ती करते दिखेंगे। शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virender Sehwag at Kapil Sharma show, cricketer asked strange question by the comedian
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2021, 7:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जल्द ही क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) बतौर मेहमान नजर आएंगे। इस दौरान सहवाग और कैफ कपिल के शो में खूब मस्ती करते दिखेंगे। शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो में कपिल शर्मा सहवाग से पूछते हैं कि लॉकडाउन के दौरान घर के कामों में मदद करनी पड़ी होगी। इस पर सहवाग कहते हैं - यार! नजफगढ़ का नवाब हूं। मैं काम करुंगा? 

 

शो में कपिल दर्शकों से कहते हैं कि वीरू पाजी जब भी ड्रेसिंग रूम में होते थे तो कुछ न कुछ करते ही रहते थे। तब सचिन तेंदुलकर उन्हें खाने के लिए केले देते थे और कहते थे कि जब तक वो इसे खाएंगे थोड़ी देर तो चुप रहेंगे। इसके बाद कपिल कहते हैं कि आपको अगर लाइफ में किसी को केला खाने को देना हो तो किसे देंगे? इस पर सहवाग ने सामने वाली टेबल से एक केला उठाया और कपिल की तरफ उछाल दिया। हालांकि, बाद में सहवाग ने कपिल से कहा कि तू अगर केला खाएगा तो ये शो बंद हो जाएगा। इसलिए, तू बोलता रहे..तेरे से ही तो शो चलता है।

इसके बाद कपिल ने कैफ से कहा- ज्यादातर क्रिकेटर्स की लव मैरिज हुई हैं। तो ये बाहर  फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? कपिल की इस बात पर कैफ शांत रहते हैं और कोई जवाब नहीं देते। इस पर कपिल कहते हैं कि आप फील्डर बड़े अच्छे हैं, मैं इसलिए पूछ रहा हूं। इसके बाद सहवाग, कैफ और कपिल तीनों ही हंस पड़ते हैं।

 

KBC में भी पहुंचे थे सहवाग, साथ थे गांगुली : 
बता दें कि इससे पहले सहवाग टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली के साथ कौन बनेगा करोड़पति में भी पहुंचे थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर टीम इंडिया के पूर्व कोच रहे ग्रेग चैपल पर कोई गाना डेडिकेट करना हो तो कौन सा होगा? इस पर सहवाग ने बगल में बैठे सौरव गांगुली की ओर मस्तीभरे अंदाज में देखते हुए कहा- अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी..आपका क्या होगा जनाब-ए-आली। सहवाग के ऐसा करने पर गांगुली और बिग बी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बता दें कि गांगुली और ग्रैग चैपल को लेकर काफी खबरें आई थीं। कहा जाता है कि ग्रैग चैपल ने ही गांगुली का करियर खराब किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios