मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने जज नेहा कक्कड़ को जबर्दस्ती किस कर लिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि वाकये के कुछ दिन बाद इस मामले पर जज विशाल ददलानी ने चुप्पी तोड़ी है। विशाल ने ट्विटर पर लिखा- ''मैं इस मामले में पुलिस को बुलाना चाहता था, लेकिन नेहा ने कहा कि उसे जाने दो। उस लड़के को मेंटली इलाज की जरूरत है और हम लोग उसकी मदद करेंगे।''

इस वजह से विशाल ददलानी ने तोड़ी चुप्पी : 
दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने विशाल ददलानी से सवाल किया कि "सर उस लड़के को इतनी आसानी से नहीं जाने देना चाहिए था"। चमाट मारनी थी उसे। उसकी हिम्मत कैसे हुई नेहा कक्कड़ के साथ ऐसा करने की। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा होगा। इसी के जवाब में विशाल ददलानी ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात कही। 

 

ये है पूरा मामला : 
ऑडिशन राउंड में एक सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए कुछ गिफ्ट लेकर पहुंचा था। इस कंटेस्टेंट ने पहले तो नेहा को ढेर सारे गिफ्ट दिए, लेकिन जब नेहा थैंक्यू बोलने के लिए उसके करीब पहुंचीं तो उसने स्टेज पर ही नेहा को जबर्दस्ती Kiss कर लिया। इस वाकये से नेहा समेत जज अनु मलिक, विशाल ददलानी और होस्ट आदित्य नारायण भी हक्के-बक्के रह गए थे। कुछ लोगों ने जहां इस मामले पर गुस्सा जाहिर किया, वहीं कई इसे टीआरपी पाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।