Asianet News HindiAsianet News Hindi

'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की नानी का निधन, कुछ ऐसे किया विदा, खुद को भी हुआ था कोरोना

भारत में कोरोना वायरस ने कइयों को अपनी चपेट में ले रखा है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच खबर आई है कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता में काम चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी का निधन हो गया है। 
 

yeh rishta kya kehlata hai tv actress mohena kumari singh grandmother passed away   KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2020, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज इस संक्रामण से पीड़ित कई लोगों की मौत हो रही है। और हर दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। भारत में इस वायरस ने कइयों को अपनी चपेट में ले रखा है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच खबर आई है कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता में काम चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी का निधन हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nothing will be the same again. We will miss you so much.

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on Jul 15, 2020 at 6:21am PDT


नानी के काफी करीब थी मोहिना
मोहिना के घर शोक का माहौल है। उनकी नानी का निधन हो गया। वे अपनी नानी के काफी करीब थीं। उनके निधन की जानकारी खुद सोशल मीडिया के द्वारा दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी नानी को याद किया है।  मोहिना कुमारी सिंह ने अपनेइंस्टाग्राम पर नानी के साथ अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उनकी नानी की जिंदगी के कुछ खास पल नजर आ रहे हैं। वीडियो में मोहिना अपनी नानी के साथ हंसतीं, मुस्कुरातीं और खुशी के पल बिताती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

GROCERY SHOPPING WEAR 🤣🤣🤣🤣🤣 #thenewnormal

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on May 20, 2020 at 2:33am PDT


नानी के लिए इमोशनल मैसेज
मोहिना ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं आपको बहुत याद करूंगी नानी। कुछ भी पहले जैसा नहीं होगा। हम आपको बहुत-बहुत याद करेंगे। मोहिना के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में मोहिना और उनके पूरे परिवार को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया था। पूरे परिवार का इलाज 10 दिनों तक अस्पताल में चला था, उसके बाद उनका पूरा परिवार होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहा था। अब उनका पूरा परिवार ठीक हो चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios