Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंगल ग्रह का कारक है मिट्‌टी, धन लाभ के लिए करें इससे जुड़े ये 4 आसान उपाय

ज्योतिष के अनुसार मिट्टी को मंगल का कारक बताया गया है। इसके उपयोग से मंगल के दोष खत्म होते हैं। इसलिए मिट्टी को बहुत ही खास माना जाता है।

Do these easy remedies of soil for monitory benefits KPI
Author
Ujjain, First Published Jul 11, 2020, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन. मिट्‌टी के उपयोग से आपकी जॉब और बिजनेस में मंगल के कारण आ रही रुकावटें दूर भी हो सकती है। मिट्‌टी से बने बर्तन, मूर्तियां और दीपक आपकी किस्मत चमका सकते हैं। घर में मिट्टी से बनी कुछ खास चीजें रखने से जीवन में सुख-शांति आती है, साथ ही इंसान का बुरा समय भी अच्छा हो जाता है। इन चीजों का मंगल और अन्य ग्रहों से संबंध होने के कारण ये और भी खास हो गई हैं। जानिए मिट्‌टी से बनी कौन-सी चीजें बदल सकती हैं आपकी किस्मत…

1. घर में भगवान की मिट्‌टी से बनी मूर्तियां रखें। इससे मंगल-गुरू का अशुभ असर खत्म होगा। इससे किस्मत का साथ मिलता है और धन लाभ भी होता है।
2. घर में मिट्‌टी के मटके में पानी भरकर रखने से चंद्र-मंगल का शुभ असर होता है। इस लक्ष्मी योग से भी धन लाभ होता है। मिट्‌टी से बने मटके दान करने से भी किस्मत साथ देती है और अचानक धन लाभ के योग बनते हैं।
3. घर में तुलसी के पौधे को मिट्‌टी का दीपक लगाने से भी सुख-समृद्धि आती है। इससे आपके घर में शांति रहेगी। इनकम और बचत भी बढ़ेगी।
4. मिट्‌टी से शिवलिंग बनाकर रोज उसकी पूजा करें। इससे सभी ग्रहों के दोष खत्म होते हैं और बुरा समय भी दूर होता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios