Asianet News Hindi

घर या ऑफिस में रखें फेंगशुई का नेवला, हर काम में मिलेगी सफलता

फेंगशुई में ऐसी अनेक चीजों का जिक्र है, जिन्हें घर में रखने से बहुत सी परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है। फेंगशुई का नेवला भी इन्हीं चीजों में से एक है। इस नेवले को घर या ऑफिस में रखने से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है और सभी काम आसानी से हो जाते हैं। 
 

Keep Feng Sui's mongoose at home or office, you will get success in every work
Author
Ujjain, First Published Sep 6, 2019, 4:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन. फेंगशुई के सिद्धांत पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी पर काम करते हैं। यदि आपके घर में नेगेटिव एनर्जी है तो हर काम में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, वहीं यदि आपके घर में पॉजिटिव एनर्जी है तो हर काम में आपको आसानी से सफलता मिलेगी। फेंगशुई में ऐसी अनेक चीजों का जिक्र है, जिन्हें घर में रखने से बहुत सी परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है। फेंगशुई का नेवला भी इन्हीं चीजों में से एक है। इस नेवले को घर या ऑफिस में रखने से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है और सभी काम आसानी से हो जाते हैं। 

नेवला दूर करता है बैड लक  
फेंगशुई में नेवले को सोने के सिक्के पर बैठा दिखाया जाता है, जो चल धन-संपत्ति का प्रतीक है। अगर आपका बिजनेस नहीं चल रहा तो आप इसे अपनी दुकान या ऑफिस में भी रख सकते हैं। इससे आपका बैड लक दूर होगा और बिजनेस में तरक्की होगी।
 
मिलते हैं कई फायदे 
1. फेंगशुई के नेवले को घर के मुख्य हॉल में रखें। इससे घर में धन-संपत्ति आएगी।
2. फेंगशुई में नेवले के ऊपर और आस-पास छोटे नेवले भी दिखाई देते हैं जो वंश वृद्धि का प्रतीक है। यानी इसे घर में रखने से वंश की वृद्धि भी संभव है।
3. ऑफिस में कुछ समस्या हो तो नेवले को अपनी टेबल पर रखें। इससे ऑफिस के माहौल में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी और नेगेटिव एनर्जी कम होगी।
4. अगर नेवले को दुकान पर रखना हो तो दक्षिण दिशा में इस तरह रखें कि वो सभी को नजर आए, इससे आपको फायदा होगा और दुकान खूब चलेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios