Asianet News Hindi

रात को तांबे के बर्तन में रखें पानी और सुबह कैक्टस में डाल दें, इससे दूर हो सकती है आपकी प्रॉब्लम्स

वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में कैक्टस का पौधा लगाने से मना किया जाता है क्योंकि इससे निकलने वाली नकारात्मकता ऊर्जा सभी पर बुरा असर डालती है।

Put water in a copper vessel at night and put it in the cactus in the morning, it may solve your problems KPI
Author
Ujjain, First Published Jun 3, 2020, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन. कैक्टस के अशुभ प्रभाव से नौकरी और बिजनेस में रुकावटें आती हैं और किस्मत का साथ नहीं मिलता, लेकिन कैक्टस अगर घर से 50 मीटर या उससे ज्यादा दूर है और दक्षिण-पश्चिम दिशा में है तो वो पौधा आपकी तरक्की में आ रही रुकावटें दूर कर सकता है। इसके साथ ही आपके घर की बीमारियां और तनाव खत्म कर के दुर्भाग्य दूर करता है।

तरक्की में रुकावटें आ रही हो तो...
घर से दक्षिण-पश्चिम दिशा में कैक्ट्स या कोई कांटेदार पौधा लगा हो तो उसमें दूध और पानी डालना चाहिए। ऐसा करने से आपकी तरक्की में आ रही रुकावटें खत्म हो सकती हैं। नौकरी और बिजनेस की परेशानियां भी दूर हो जाएंगी।

टेंशन या किसी डर से परेशान हैं तो...
टेंशन से परेशान हैं तो रात को सोते समय सिरहाने तांबे का कोई बर्तन या लोटा पानी से भरकर रखें। सुबह किसी से बात किए बिना वो पानी कैक्ट्स के पौधे में डाल आएं। इससे आपका डर और तनाव खत्म हो जाएगा।

घर में झगड़े और रोग होने पर...
घर के सदस्यों में आपसी विवाद होता हो या कोई न कोई व्यक्ति बीमार रहता है तो तांबे के बर्तन में पानी भरकर पूरे घर में घूमाएं, यानी पूर्व से शुरू करते हुए क्लॉक वाइज दक्षिण, पश्चिम और उत्तर तक जाएं। फिर घर से दूर दक्षिण-पश्चिम दिशा में किसी कैक्टस में वो पानी डाल आएं। इससे घर की समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios