Asianet News Hindi

यूपी में कोरोना बम बने जमाती, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 665, अब तक 11 की मौत

जमाती मानव बम मानों बन गए हैं। ऐसा इसलिए कि संक्रमित मरीजों में इनकी ही संख्या अत्यधिक है। बात अगर मंगलवार की ही करें तो प्रदेश में कोरोना के कुल 26 नए संक्रमित लोग मिले, जिसमें तब्लीगी जमात के 20 लोग शामिल थे। इसे मिलाकर यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 665 हो गई, जिसमें तब्लीगी जमात के 414 शामिल हैं।

11 deaths due to corona in UP so far, number of infected patients reached 665 asa
Author
Lucknow, First Published Apr 15, 2020, 10:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
लखनऊ (Uttar Pradesh)। कोरोना वायरस के संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़ों के मुताबिक अब संक्रमित मरीजों की संख्या 665 हो गई है, जबकि अलग-अलग स्थानों पर तीन और संक्रमित लोगं की मौत हो गईं। मरने वालों में जमाती भी शामिल है, जो तमिलनाडु का रहने वाला था और जमात में शामिल होने के बाद मुरादाबाद में था। इस तरह अब यूपी में कोरोना वायरस के संक्रमण से 11 लोगों ने जान गवा दी है। इनमें आगरा के चार, मुरादाबाद के दो, कानपुर, बस्ती, मेरठ, वाराणसी और बुलंदशहर में एक-एक लोगों की मौत होना शामिल है। बता दें कि मरने वालों में आठ पुरूष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

मानव बम बने जमाती
जमाती मानव बम मानों बन गए हैं। ऐसा इसलिए कि संक्रमित मरीजों में इनकी ही संख्या अत्यधिक है। बात अगर मंगलवार की ही करें तो प्रदेश में कोरोना के कुल 26 नए संक्रमित लोग मिले, जिसमें तब्लीगी जमात के 20 लोग शामिल थे। इसे मिलाकर यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 665 हो गई, जिसमें तब्लीगी जमात के 414 शामिल हैं। अभी तक सर्वाधिक 143 संक्रमित आगरा में पाए गए हैं। मंगलवार को यूपी के विभिन्न अस्पतालों में 710 संदिग्ध संक्रमित लोगों को भर्ती कराया गया है।

प्रदेश के 44 जिलों में कोरोना
कोरोना का संक्रमण प्रदेश के 75 जिलों में से  44 जनपदों में फैल चुका है। वहीं, यूपी में अभी तक 15914 संदिग्ध संक्रमितों के नमूने जांच के लिए लैब भेजे जा चुके हैं और इसमें से 15134 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 120 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios