Asianet News Hindi

बस डिवाइडर से टकराकर हाइवे पर कई बार पलटी, 35 प्रवासी मजदूर घायल, 9 की हालत नाजुक

हाईवे पर बस तेज रफ्तार चल रही थी। बस चालक को अचानक झपकी आ गई। बस अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई, हाईवे के किनारे लगे लोहे की रॉड को तोड़ बस पलटते हुए नीचे सर्विस रोड के नाले में चली गई।

35 injured after bus carrying migrant labourers overturns in UP's Prayagraj ASA
Author
Prayagraj, First Published May 23, 2020, 8:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज (Uttar Pradesh)। राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार 35 मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कौड़िहार ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद नौ मजदूरों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बस डिवाइडर से टकराकर कई पलटा खाते हुए हाईवे के नीचे सर्विस रोड पर आ गई। यह हादसा नवाबगंज थाना अंतर्गत शहाबपुर गांव के समीप हुआ। 

यह है पूरा मामला
राजस्थान के जयपुर से एक प्राइवेट लग्जरी बस से 45 प्रवासी मजदूर बिहार और झारखंड के अपने-अपने गांव जा रहे थे। रात करीब साढ़े नौ बजे बस दिल्ली नेशनल हाईवे पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के शहावपुर गांव के सामने पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराईय़ कई पलटा खाते हुए हाईवे के नीचे सर्विस रोड पर आ गई। हादसे में बस पर सवार करीब 35 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस और प्रशाससनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को सीएचसी कौड़िहार भेजा गया, जहां 9 प्रवासी मजदूरों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

इस कारण हुआ हादसा
बस पर सवार यात्री मुकेश कुमार ने बताया कि हाईवे पर बस तेज रफ्तार चल रही थी। बस चालक को अचानक झपकी आ गई। बस अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई, हाईवे के किनारे लगे लोहे की रॉड को तोड़ बस पलटते हुए नीचे सर्विस रोड के नाले में चली गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios