Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी में 52 पीसीएस अफसरों के हुए तबादले, ट्रेनिंग पूरी कर चुके अधिकारियों को मिली नई तैनाती

योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बड़े स्तर पर पीसीएस अफसरों के तबादले किए हैं। इसके अलावा ट्रेनिंग पूरी कर चुके पीसीएस अफसरों को भी नई तैनाती मिली है। यह आदेश यूपी सरकार के आदेश पर विशेष सचिव ने जारी किया है।

52 PCS officers transferred in UP officers who have completed training got new posting
Author
Lucknow, First Published Jun 24, 2022, 6:23 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की दोबारा वापसी के बाद कई प्रशासनिक फेरबदल हो चुका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में आने के बाद से कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए लापरवाह अधिकारियों का भी तबादला किया जा चुका है। इसी कड़ी में एक बार फिर राज्य में बड़े स्तर पर पीसीएस अफसरों के तबादले किए गए है। इसके साथ ही जो पीसीएस अधिकारी ट्रेनिंग पूरी कर चुके हैं, उनकों नई तैनाती मिली है। यूपी सरकार के आदेश को विशेष सचिव की ओर से जारी किया गया है।

पीसीएस अधिकारियों को इन जिलों में हुए तैनात
राज्य सरकार के आदेश को विशेष सचिव की ओर से जारी किया गया है। जिसमें अजेन्द्र सिंह को फतेहपुर, आकाश कुमार को गाजीपुर, अंकित कुमार को जौनपुर, शिवम सिंह को गोरखपुर, सिद्धार्थ पाठक को गोरखपुर, कुंवर सचिन सिंह को गोरखपुर, कुमार सत्यम जीत को इटावा, प्रीति तिवारी को अमेठी, सौरभ यादव को पीलीभीत, हरिशंकर लाल को अंबेडकरनगर, विपिन कुमार द्विवेदी को अयोध्या, पूनम गौतम को कानपुर देहात, अभय सिंह को आगरा, विक्रम सिंह राघव को इटावा, प्रियंका कुमार को बुलंदशहर, अंशुमान सिंह को अयोध्या, दिव्या सिंह को आगरा, कार्तिकेय सिंह को लखीमपुर खीरी, सिद्धार्थ चौधरी को मथुरा, विवेक राजपूत को फिरोजाबाद में तैनाती दी गई है।

ट्रेनिंग पूरी कर चुके अफसरों को यहां मिली तैनाती
इसी तरह ट्रेनिंग पूरी कर चुकीं कुणाल गौरव को जौनपुर, सुनील कुमार भारती को जौनपुर, शिखा शुक्ला को पीलीभीत, अखिलेश सिंह यादव को मऊ, शैलेन्द्र कुमार वर्मा को प्रतापगढ़, अभिषेक कुमार सिंह को प्रयागराज, गणेश कुमार कनौजिया को प्रयागराज, अविनाश सिंह यादव को प्रयागराज, आदेश सिंह सागर को फिरोजाबाद, हर्षिता तिवारी को गाजीपुर, राखी वर्मा को सीतापुर, सत्येन्द्र सिंह को मैनपुरी, विकास यादव को बांदा, शिवेंद्र कुमार वर्मा को उन्नाव, उदित नारायण सेंगर को उन्नाव, अजीत प्रताप सिंह को रायबरेली, रितू रानी को बिजनौर, युगान्तर त्रिपाठी को मैनपुरी, सुश्री विकल्प को फिरोजाबाद, अभिनव द्विवेदी को बुलंदशहर, संतबीर सिंह को लखनऊ, मोहित यादव को लखनऊ, अभिनव कुमार यादव को सीतापुर, प्रीती सिंह को बाराबंकी, नीलिमा यादव को कानपुर देहात, अखिलेश कुमार यादव को बलिया, श्रीकुणाल को सिद्धार्थनगर, ऋषभ पुंडीर को अलीगढ़, नीतू रानी को मथुरा, शना, अख्तर मंसूरी को जालौन, अंजलि सिंह को मैनपुरी, इला प्रकाश को हापुड़ में उपजिलाधिकारी पद पर तैनात किया है।

नोएडा: भाई को रोता देख बहन ने पानी समझकर पिला दिया डीजल, 8 साल के मासूम बच्चे ने गवाई जान

सामूहिक दुष्कर्म के बाद कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने उठाया बड़ा कदम, शादी का झांसा देकर होटल ले गया था युवक

लखीमपुर खीरी में ट्रक और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत, मौके पर 4 की मौत व 5 गंभीर रूप से घायल

24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने सुलझाई दुष्कर्म की गुत्थी, मासूम बच्ची को देर रात अगवा कर ले गया था आरोपी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios