Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर में भाजपा विधायक के कार्यालय पहुंचा 6 फीट का अजगर, कुछ दिन पहले ही हुआ था उद्घाटन

भाजपा कार्यालय के दरवाजे पर अजगर देखकर कानपुर में ग्रामीणों में दहशत देखी गई। मामले की जानकारी मिलते ही वन दारोगा ने टीम को अजगर को पकड़ने के लिए रवाना किया। 

6 feet python reached BJP MLA office in Kanpur inaugurated a few days ago
Author
First Published Sep 6, 2022, 3:34 PM IST

कानपुर: बारिश के मौसम के बीच जहरीले जीव अब माननीयों के कार्यालय का रुख करने लगे हैं। यहा नजारा मंगलवार को देखने को मिला जब जनपद में विधायक के जनसंपर्क कार्यालय पर अजगर पहुंच गया। यहां छह फीट लंबा अजगर दरवाजे पर ही डेरा जमाए हुए बैठा था। इस तरह से अजगर को बैठा देख कुछ कार्यकर्ताओं की रूह कांप गई तो कुछ ने वहां पर चुटकी ली। हालांकि इस बीच आनन-फानन में वन विभाग को इसके बारे में सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे वन विभाग के लोगों ने अजगर को कब्जे में लिया। इस तरह से अजगर आने के बाद ग्रामीणों में भी दहशत देखी गई। 

कुछ दिन पहले ही हुआ था उद्घाटन
आपको बता दें कि बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक राहुल बच्चा का उत्तरी गांव में जनसंपर्क कार्यालय खुला है। यह कार्यालय रविवार को ही खुला था और इसका शुभारंभ कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने किया था। कार्यक्रम के दौरान आसपास के लोग भी पहुंचे थे। हालांकि मंगलवार को जब सुबह जनसंपर्क कार्यालय खोलने के लिए कार्यकर्ता पहुंचे तो सामने छह फीट का अजगर मौजूद था। दरवाजे पर अजगर को रेंगता देखकर उनकी रूह कांप गई। इसकी सूचना ग्रामीणों को मिलने पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां पर एकत्रित हो गई। 

दरवाजे पर चढ़ने का प्रयास करता दिखा अजगर
ग्रामीणों ने बताया कि कार्यालय के पास में ही एक नाली है जिससे निकलकर अजगर कार्यालय तक पहुंच गया और दरवाजे पर चढ़ने का प्रयास करने लगा। इस बीच कुछ लोग वहां चुटकी लेते हुए भी नजर आए। स्थानीय भाजपा नेताओं ने एसडीएम और वन विभाग को भी अजगर निकलने की सूचना दी। मामले को लेकर दारोगा प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही अजगर को पकड़ने के लिए रवाना किया गया। फिलहाल इस तरह से इतना बड़ा अजगर वहां पर आने के बाद ग्रामीणों में भी दहशत देखी जा सकती है। 

गेट पर रो रही 5 साल की बच्ची ने कहा- मम्मी झूला झूल रही है, महिला के सुसाइड नोट में बेटी-पति और अकेलेपन की बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios