Asianet News Hindi

क्राइम कंट्रोल पर सख्त लखनऊ पुलिस कमिश्नर, 7 ACP का बदला गया क्षेत्र

बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस महकमा अब कोई कोर-कस्र नहीं छोड़ना चाहता है। लखनऊ में बीते 10 दिनों में हुई ताबड़तोड़ वारदातों के मद्देनजर पुलिस कमिश्नरी में 7 ACP के क्षेत्र में बदलाव किया गया है। तेज तर्रार अफसरों को संवेदनशील क्षेत्रों की कमान सौंपी गई है। इसके लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं

7 acp transferred in lucknow kpl
Author
Lucknow, First Published Feb 28, 2020, 10:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस महकमा अब कोई कोर-कस्र नहीं छोड़ना चाहता है। लखनऊ में बीते 10 दिनों में हुई ताबड़तोड़ वारदातों के मद्देनजर पुलिस कमिश्नरी में 7 ACP के क्षेत्र में बदलाव किया गया है। तेज तर्रार अफसरों को संवेदनशील क्षेत्रों की कमान सौंपी गई है। इसके लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 

 बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पुलिस कमिश्नरी में 7 ACP के तबादले  किए गए हैं। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने ने तेज तर्रार अफसरों के हांथों में कमान सौंपते हुए क्राइम कंट्रोल करने की दिशा में जरूरी निर्देश दिए हैं। 

इन अफसरों को मिली कमान 
जिन 7 अफसरों को कमान दी गई है उनमे अमित कुमार राय गाजीपुर के एसीपी बनाए गए हैं। वहीं दीपक कुमार सिंह को एसीपी कृष्णानगर, इंद्र प्रकाश सिंह को एसीपी कैसरबाग की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं स्वतंत्र कुमार सिंह एसीपी विभूतिखंड बने हैं। इनके अलावा संजीव कुमार सिन्हा को एसीपी मोहनलालगंज बनाया गया है, वहीं राजकुमार शुक्ला को एसीपी अलीगंज बनाया गया है। इनके अलावा अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव को एसीपी ट्रैफिक बनाया गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios