Asianet News Hindi

समय बचाने के लिया सड़क पर रॉन्ग टर्न, अब हैं अस्पताल में

विराट खंड निवासी वैन चालक शाहरुख लेखराज से च‍िड़‍ियाघर की तरफ बच्‍चों को लेने जा रहा था।

accident happens due to wrong turn taken at road
Author
Lucknow, First Published Jul 15, 2019, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित समता मूलक चौराहे पर सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन की बस से टक्कर हो गई।हादसा रॉन्ग टर्न लेने की वजह से हुआ। इस हादसे में ड्राइवर समेत तीन बच्चे जख्मी हुए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं हादसे के बाद से फरार बस चालक पर केस दर्ज किया गया है। यह हादसा वैन चालक की गलती से हुआ।  

विराट खंड निवासी वैन चालक शाहरुख लेखराज से च‍िड़‍ियाघर की तरफ बच्‍चों को लेने जा रहा था। इस दौरान वैन में चार बच्‍चे सवार थे। वैन चालक शाहरुख ने जल्दबाजी में वैन को उल्‍टी द‍िशा में मोड़ द‍िया। जल्‍दबाजी में समतामूलक चौराहे से रांग साइड जाने के कारण दूसरी तरफ से आ रही गाजीपुर डिपो की बस की वैन से सीधी टक्‍कर हो गई। यह हादसा फन रिपब्लिक सिनेमा के पास हुआ। इस हादसे में ड्राइवर और तीन बच्‍चों को गंभीर चोटें आई है। इनमें कक्षा 11वीं की छात्रा सहाना, कक्षा पांच की छात्रा शिवानी और उसके भाई अनुराग यादव के अलावा चालक शाहरुख शामिल हैं। वैन चालक को कुल 10 बच्चों को लेकर अग्रसेन स्कूल ले जाना था।  

पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल बच्‍चों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों के जुटने से पहले बस चालक बच्चों को फंसा देखकर भाग निकला। पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी और बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios