Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी में उन्नाव जैसी एक और घटना, केस वापस नहीं लिया तो रेप पीड़िता पर फेंका तेजाब; 30% जली महिला

उन्नाव के बाद यूपी के मुजफ्फरनगर में एक रेप पीड़िता पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार आरोपियों ने घर में घुस महिला पर तेजाब फेंका, जिसमें वो 30 फीसदी तक जल गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला पर रेप का केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे, लेकिन महिला केस वापस लेने को तैयार नहीं थी।

acid attack on woman for not withdrawing case in muzaffarnagar KPU
Author
Muzaffarnagar, First Published Dec 8, 2019, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh). उन्नाव के बाद यूपी के मुजफ्फरनगर में एक रेप पीड़िता पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार आरोपियों ने घर में घुस महिला पर तेजाब फेंका, जिसमें वो 30 फीसदी तक जल गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला पर रेप का केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे, लेकिन महिला केस वापस लेने को तैयार नहीं थी। 

क्या है पूरा मामला
मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है। क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया, बीती बुधवार रात चार आरोपी महिला के घर में जबरन घुस गए और उसपर तेजाब फेंक दिया। कोर्ट में चारों आरोपी के खिलाफ रेप का केस चल रहा था। जिसे महिला ने वापस लेने से मना कर दिया था। 

फरार हैं चारो आरोपी
तेजाब से हमला करने में शामिल चारों व्यक्तियों की पहचान आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद के रूप में की गयी है। वो कसेरवा गांव के रहने वाले हैं। एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने कहा, एसिड अटैक को लेकर एक केस दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच हम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कर रहे हैं। चारों आरोपी फरार हैं, जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios