Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद में नशेड़ी ने दो बच्चियों का किया अपहरण, सर्च ऑपरेशन के दौरान आरोपी ने पुलिस से बोली ये बात

यूपी के जिले गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से गुरुवार रात दो बच्चियों का अपहरण हो गया। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के बाद छोटी बच्ची को गन्ने के खेत से बदहवास हालत में बरामद कर लिया। किडनैप करने वाले ने पुलिस को बताया कि दूसरी लड़की का गला दबाकर मार डाला हूं, लेकिन शव कहां फेंका यह नहीं बताऊंगा।

Addict kidnapped two girls Ghaziabad accused told this to police during search operation
Author
Lucknow, First Published Aug 19, 2022, 9:40 AM IST

आशीष पांडेय
गाजियाबाद:
उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में मोदीनगर इलाके में गुरुवार की रात दो बच्चिों का अपहरण हो गया। जिसके बाद से परिजनों समेत पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान छोटी बच्ची को गन्ने के खेत से बेहोशी की हालत में बरामद किया। इतना ही नहीं अपहरणकर्ता ने पुलिस को सर्च ऑपरेशन के दौरान कहा कि दूसरी लड़का का गला दबाकर मार डाला हूं, लेकिन शव कहां फेंका यह नहीं बताऊंगा। 

परिजनों की सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस
गुरुवार की देर रात पुलिस ने सर्च ऑपरेशन जारी करने के बाद लापता दूसरी लड़की का शव खेत से बरामद कर लिया। बच्चियों को किडनैप करने वाला 25 साल का कपिल नाम का युवक है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह नशेड़ी है। बच्चियों के अपहरण की सूचना पर चार थानों की पुलिस और डॉग स्क्वायड ने रात में खेतों-जंगलों में बच्ची की खोजबीन में जुटी। जहां छोटी बच्ची जिंदा तो मिली पर उससे कुछ दूरी पर दूसरे खेत में बड़ी बच्ची की लाश पुलिस की बरामद किया। यह मामला दो संप्रदायों से जुड़ा है इसलिए गांव में पुलिस-पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

छह और नौ साल की उम्र की है दोनों लड़कियां
यह पूरी घटना शहर के मोदीनगर थाना क्षेत्र के रोरी गांव की है। गुरुवार की देर शाम दो बच्चियां घर के बाहर खेल रही थी। छोटी बच्ची की उम्र करीब छह साल है और बड़ी की उम्र नौ साल है। काफी रात होने पर जब दोनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि एक व्यक्ति दोनों बच्चियों को उठाकर जंगल की तरफ ले जाते देखा गया है। इसकी सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दी। उसके बाद गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज, एसपी देहात ईरज राजा, सीओ सुनील कुमार सिंह समेत चार थानों की फोर्स गांव में पहुंच गई।

घंटों छानबीन के बाद दूसरे गांव में मिली बच्चियां
गांव में आला अधिकारियों समेत चार थानों की फोर्स के पहुंचते ही पुलिस ने दोनों बच्चियों की तलाश में जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। कई घंटों छानबीन के बाद पुलिस को सफलता मिली। पुलिस को गांव बखरवा के जंगल में गन्ने के खेत में छोटी बच्ची बदहवास हालत में मिल गई है। वह अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। इस मामले में एसएसपी मुनीराज ने बताया कि नशेड़ी व्यक्ति की उम्र 25 साल है और वह रोरी गांव का रहने वाला है। आरोपी कपिल नशे की हालत में होने की वजह से कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेमजाल में फंसाकर मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की का किया अपहरण, चेकिंग के दौरान युवती ने पुलिस को बताई आपबीती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios