Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमरोहा में दीवार गिरने पर दो पक्षों में हुआ जमकर बवाल, नाराज युवक ने फोड़ा महिला का सिर

यूपी के अमरोहा में निर्माणाधीन दीवार की ईंट गिरने से नाराज युवक ने महिला के सिर पर कन्नी से हमला कर दिया। हमले के दौरान महिला का सिर फट गया। घायल महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

After wall collapsed in Amroha there was fierce ruckus in sides angry young man broke womans head
Author
Amroha, First Published Aug 16, 2022, 6:12 PM IST

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद स्थित हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में गलतफहमी का शिकार हुए दो पक्ष आपस में भिड़ गए। झगड़े के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला को परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। यह मामला सिकरौली मिलक गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह मुनेश की दीवार की चिनाई हो रही थी। जहां पर निर्माणाधीन दीवार की ईंटे गिरने पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। 

महिला पर कन्नी से किया हमला
घायल युवती ने बताया कि मुनेश के घर पर दीवार बनाने का काम चल रहा था। इसी दौरान एक आवारा पशु के धक्के से बन रही दीवार के ईंटे नीचे गिर गए। जिसके बाद मुनेश पड़ोस में रहने वाली लता पर दीवार गिराने का आरोप लगाकर झगड़ा करने लगा। झगड़े के दौरान आक्रोशित होकर मुनेश अपना होश खो बैठा और महिला पर दीवार बनने में इस्तेमाल की जाने वाली कन्नी से हमला कर दिया। कन्नी से हुए हमले पर महिला का सिर फट गया और खून बहने लगा। युवती से मारपीट करते और सिर से खून निकलते देख परिजनों ने बीच बचाव कर युवती को फौरन कोतवाली ले गए। 

महिला ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की FIR
मारपीट में घायल हुई महिला लता और उसके परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। कोतवाल अरविंद कुमार त्यागी के अनुसार, महिला ने घायल अवस्था में थाने पहुंचकर आरोपी मुनेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। घायल को इलाज के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

अमरोहा: बेटे को नागवार गुजरी पिता की यह नसीहत, नाराज युवक ने फंदे से लटक कर दी जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios