Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: नशे में धुत सिपाही ने राहगीरों और दुकानदारों से की बदसलूकी, वीडियो बनता देख गाली देकर दौड़ाया

यूपी के आगरा में नशे में धुत एक सिपाही ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान सिपाही रास्ते से गुजरने वाले लोगों के साथ अभद्रता करता नजर आया।

Agra Drunk constable misbehaved with passers-by and shopkeepers ran abusing them after watching video
Author
First Published Oct 28, 2022, 11:42 AM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक सिपाही ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। बता दें कि इस दौरान सिपाही शराब के नशे में धुत नजर आया। इससे पहले मेरठ में भी एक सिपाही का नशे की हालत में सड़क पर पड़े होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद बीते गुरुवार को आगरा में एक बार फिर वर्दी शर्मसार हुई है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सिपाही कुछ दूर पैदल चलता है और फिर लड़खड़ाकर गिर जाता है। 

आने-जाने वाले लोगों से की बदसलूकी
नशे में धुत सिपाही आने-जाने वाले लोगों से अभद्रता करते हुए हुए नजर आ रहा है। इसके अलावा वह जोर-जोर से गालियां दे रहा है। इतना ही नहीं सिपाही शराब के नशे में दुकानदारों को मारने के लिए दौड़ता है। मौके पर इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं कुछ लोगों ने इस मामले का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिपाही वीडियो बनाने वालों से कह रहा है कि बना वीडियो...देख लेंगे। बता दें कि ये घटना जगदीशपुरा के बोदला ईंट मंडी की है।

सड़क पर 1 घंटे तक किया हंगामा
नवनीत श्रीवास्तव नाम की नेम प्लेट लगाए एक सिपाही वर्दी पहने हुए नशे की हालत में लोगों को मिला। इस दौरान वह करीब एक घंटे तक सड़क पर हंगामा करता रहा। वीडियो बनाने वाले लोगों से उसने मारपीट करने की कोशिश की। लेकिन लोग उससे बचकर निकलते नजर आए। मामले की जानकारी होने पर कुछ पुलिसकर्मी फौरन मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करते हुए उसे अपने साथ लेकर चले गए। हालांकि सिपाही द्वारा लोगों से अभद्रता किए जाने पर उससे बचकर निकलते दिखाई दिए। लोग उसे शराबी समझकर माफ करते हुए निकल गए। 

इटावा: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस और कंटेनर के बीच भीषण भिड़ंत में 4 की मौत, 42 घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios