Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: रिश्तेदारों के साथ दीवार चढ़कर किशोरी को घर से किडनैप कर ले गया दबंग, पुलिस ने भी दिखाई लापरवाही

यूपी के आगरा में एक किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया। यहां आरोपी अपने रिश्तेदारों के साथ किशोरी के घर में दाखिल हुआ और उसे अगवाकर ले गया। मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

agra man entered in house by climbing wall and kidnapped minor girl
Author
First Published Oct 31, 2022, 2:23 PM IST

आगरा: ताजगंज क्षेत्र में एक गांव में युवक ने रिश्तेदारों के साथ किशोरी के घर पर हमला कर दिया। वह दीवार फांदकर घर में घुसा और किशोरी के परिवारवालों को जमकर पीटा। इस बीच गांव के लोग भी वहां पर जुट गए लेकिन कोई भी पीड़ित परिवार को बचाने की हिम्मत नहीं कर पाया। आरोप है कि युवक किशोरी को अगवाकर अपने साथ में ले गया। मामले में एसएसपी से शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

किशोरी को कई दिनों से परेशान कर रहा था आरोपी
घटना 27 अक्टूबर की बताई जा रही है। गांव का ही अरुण 17 वर्षीय किशोरी को परेशान कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि बेटी अरुण के डर से घर से नहीं निकल पा रही थी। घटना वाले दिन आरोपी उसके घर आया और उसके रिश्तेदार भी वहां पर मौजूद थे। आरोपी घर की दीवार फांदकर घर में दाखिल हुआ और जब परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो उनकी पिटाई भी की गई। इस बीच ग्रामीण भी वहां पर जुट गए। हालांकि किसी ने कुछ भी नहीं किया। आरोपी किशोरी को खींचकर ले गया। 

पुलिस ने किशोरी को आशा ज्योति केंद्र भेजा 
आरोप है कि परिजन इस मामले को लेकर चौकी में शिकायत करने गए। हालांकि वहां पर किसी ने उनकी नहीं सुनी। थाना पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया। इसके बाद एसएसपी ऑफिस में प्रार्थनापत्र दिया गया। मामले में अरुण उर्फ लाला, लवकुश, रंजीत, महेश समेत अन्य के खिलाफ नामजद शिकायत की गई है। पुलिस ने मामले में अगवा की गई किशोरी को बरामद कर लिया है। किशोरी को आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है। वहीं सीओ सदर अर्चना सिंह का कहना है कि आरोपी घर से फरार है और उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पीड़िता नाबालिग है और उसे फिलहाल आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है। 

सीतापुर: जीप में टक्कर के बाद दारोगा की मौत और 3 सिपाही घायल, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios