Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का शुरू हुआ विरोध, हिंदूवादी नेताओं ने आपत्ति जताते हुए किया बड़ा ऐलान

यूपी के जिले आगरा में हिंदूवादी नेता गोविन्द पाराशर ने ब्रह्मास्त्र देखने जाने वाले हिन्दू समाज के लोगों का मुंह काला करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि अभिनेता रणबीर कपूर ने पूर्व में बयान दिया था कि उन्हें बीफ यानी गौमांस पसंद है। गाय का मांस खाने वाले कि फिल्म कैसे देख लें। 

Agra Protest against film Brahmastra started even before release Hinduist leaders made big announcement expressing objection
Author
First Published Sep 7, 2022, 4:15 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश में भी अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध शुरू हो गया है। एक न्यूज वेबसाइट के फेक स्क्रीनशॉट के वायरल होने के बाद आगरा में हिंदूवादी नेताओं ने मूवी का विरोध शुरू कर दिया है। शहर के राष्ट्रीय हिंदू परिषद का ऐलान है कि जो मूवी देखने जाएगा उसका मुंह काला किया जाएगा। इतना ही नहीं हिंदूवादियों का आरोप है की फिल्म के कलाकार व डॉयरेक्टर पूर्व में गलत बयान दे चुके हैं। 

वीडियो जारी कर अध्यक्ष ने बोली ये बात
राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पराशर ने वीडियो जारी कर करन जौहर द्वारा अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ बनाई जा रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध किया है। उनका कहना है कि अभिनेता रणबीर कपूर ने पूर्व में बयान दिया था कि उन्हें बीफ यानी गौमांस पसंद है। गाय हमारी माता है। गाय का मांस खाने वाले कि फ़िल्म हम कैसे देख लें? उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर कहा कि उन्होंने खुद को ‘बिग बीफ गाय’ बताया है इसलिए उसकी फिल्म को देखने की अनुमति नहीं दे सकते।

फिल्म कलाकरों को लेकर जताई नाराजगी
इतना ही नहीं राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविन्द पराशर ने फिल्म कलाकारों को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जो सनातन धर्म के खिलाफ है और पाकिस्तान के समर्थन में हैं उसकी फिल्म की स्क्रीनिंग आगरा में किसी भी सूरत में नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट की मां ने बयान देकर कहा था की उन्हें पाकिस्तान पसंद है। वहीं मशहूर डायरेक्टर करन जौहर ने कहा था की उसकी फिल्म हिट हुई तो वो पकिस्तान कि 51 करोड़ से मदद करेगा। जिस पाकिस्तान के द्वारा रोजाना हमारे फौजियों की हत्या की जाती हो। उस पाकिस्तान का समर्थन करने वालों की फिल्म हम भला कैसे देख सकते हैं।

वेबसाइट ने स्क्रीन शॉट को बताया था फेक
गोविंद पराशर ने ऐलान किया है की जो हिन्दू समाज का व्यक्ति फिल्म देखने जाएगा। हमारा संगठन उनका मुंह काला करने का काम करेगा। बता दें की कुछ दिन पहले एक नामी वेबसाइट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें लिखा था की बॉलीवुड पाकिस्तान के बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया है। मशहूर डायरेक्टर करन जौहर ने पांच करोड़ और रणबीर व आलिया ने एक-एक करोड़ रुपये दान किये हैं। इतना ही नहीं फिल्म हिट होने पर 51 करोड़ दान किये जाएगा। वेबसाइट ने ऐसी कोई खबर छापने का खंडन किया था और स्क्रीन शॉट को फेक बताया था।

महाकाल मंदिर में नहीं मिला था दोनों को प्रवेश
गौरतलब है कि गोविन्द पराशर पहले बजरंग दल में थे और कश्मीर में झंडा फहराने के दौरान गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। अब उन्होंने अपना एक अलग संगठन बनाया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश से पहले मध्य प्रदेश के उज्जैन में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को महाकाल मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया गया था। फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसका विरोध शुरू हो गया है। दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है।

तीन पीढ़ियों से नहीं चल रहा खानदान का पता, पूर्वजों की तलाश में जौनपुर पहुंची वेस्टइंडीज की महिला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios