Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: तिरंगा यात्रा के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

यूपी के जिले आगरा में तिरंगा यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Agra Slogans of Pakistan Zindabad raised during tricolor yatra police took big action after video went viral
Author
Lucknow, First Published Aug 17, 2022, 8:46 AM IST

आगरा: 15 अगस्त के दिन पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव की 75वीं वर्षगांठ मनाया गया। राज्य में भी अलग-अलग जगहों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें लोग इस दिन देशभक्ति गीतों में झूमते नजर आए  तो वहीं दूसरी ओर कुछ विवादित वीडियो भी सामने आए जिसके बाद पुलिस ने उन आरोपियों के खिलाफ एक्शन भी लिया। ऐसा ही एक वीडियो यूपी की ताजनगरी आगरा का वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक इस दिन तिरंगा जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन 
जानकारी के अनुसार यह वीडियो 15 अगस्त को जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। आजादी के अमृत महोत्सव पर कुछ युवक हाथों में तिरंगा झंडा लेकर जुलूस निकाल रहे थे, इसी बीच जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया है। शहर की थाना लोहामंडी में इस पूरे प्रकरण में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने तीन नामजद युवकों के खिलाफ धारा 153बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उनमें फैजान, शादाब और मोअज्जम शामिल है।

तीन सेकेंड का वीडियो हुआ वायरल, 3 के खिलाफ केस दर्ज
इन नामजदों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का यह वीडियो महज 3 सेकेंड का है, लिहाजा पुलिस वीडियो की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि तिरंगा जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का एक वीडियो सामने आया है। इस मामले में 3 के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। वीडियो की जांच के बाद सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios