Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजम खान को लेकर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, मुलाकात को लेकर दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने आजम खान को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि आखिर जब आजम खान के खिलाफ झूठे मुकदमे लिखे जा रहे थे उस वक्त यह लोग कहा थे जो अब जेल जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। अखिलेश ने यह भी कहा कि आवश्यकता पड़ने पर वह खुद जेल जाकर आजम खान से मुलाकात करेंगे। 

Akhilesh Yadav broke silence regarding Azam Khan said if needed he will go to jail and meet
Author
Mainpuri, First Published Apr 27, 2022, 5:58 PM IST

मैनपुरी: सीतापुर जेल में बंद रामपुर विधायक आजम खान और उनके समर्थको की नाराजगी लगातार सामने आ रही है। इस नाराजगी को लेकर अब अखिलेश यादव ने चुप्पी तोड़ दी है। बुधवार को मैनपुरी पहुंचने पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है। जो लोग अभी सहानुभूति जता रहे हैं वह तब कहां थे जब आजम खान पर मुकदमे लगाए जा रहे थे। उन्होंने खुद ही उन लोगों से भी बात की थी जो आजम पर मुकदमे लगा रहे थे। लेकिन अधिकारियों ने दबाव में ये काम किया था। इसी के साथ अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी के लोग आजम खान से मिलने के लिए जाएंगे। अगर जरूरत पड़ती है तो वह खुद भी जाकर आजम खान से मुलाकात करेंगे। 

चाचा को लेकर हमलावर हुए अखिलेश 
इस दौरान आजम खान ने चाचा शिवपाल को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी हमारे चाचा को अपनी पार्टी में लेना चाहती है तो फिर देर क्यों कर रही है। जल्दी से चाचा को पार्टी में ले लें। बीजेपी के नेता आखिरकार हमारे चाचा को लेने में इतना विचार क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी चाचा शिवपाल यादव के साथ कोई भी नाराजगी नहीं है। लेकिन बीजेपी के लोग ये बताए कि वह चाचा को लेकर इतना अधिक खुश क्यों हैं। 

बुलडोजर को लेकर उठाए सवाल
इस बीच उन्होंने योगी सरकार के बुलडोजर को लेकर भी निशाना साधा। अखिलेश यादव ने बोला कि पूरे प्रदेश में जाति और धर्म देखकर बुलडोजर चलाया जा रहा है। जिन लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया या फिर जो लोग गरीब हैं उनके घरों पर ही बुलडोजर चलाया जा रहा है। गोरखपुर में बुलडोजर की आड़ में 150 करोड़ से ज्यादा का मुआवजा बीजेपी के लोगों द्वारा लिया गया। बीजेपी नियमों को नहीं मान रही है किसी का स्टे है लेकिन फिर भी बुलडोजर चल रहा है। 

आपको बता दें कि अखिलेश यादव मैनपुरी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। इस बीच उन्होंने पार्टी के लोगों से भी मुलाकात की। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार गरीबों की समस्या को अनदेखा कर जाति और धर्म देख बुलडोजर लेकर घूम रही है। 

अमेठी में महिला दरोगा की मौत के बाद पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, बोले- जातिगत भेदभाव का शिकार हो गई बेटी

क्या विधायक शहजिल भी सपा से हुए असंतुष्ट? उठे सवाल- आखिर क्यों नहीं मिले अखिलेश की भेजी टीम से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios