Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़ में चचेरे भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म का प्रयास, घटना से आहत किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के जिले अलीगढ़ में 15 वर्षीय नाबालिक बहन से चचेरे भाई ने दुष्कर्म का प्रयास किया। भाई के द्वारा इस हरकत के बाद किशोरी ने आहत होकर जहरीला पदार्थ खा लिया पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

Aligarh Cousin tried to rape minor sister teenager hurt by incident took scary step
Author
First Published Nov 9, 2022, 3:08 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में रिश्तों को शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है। 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी से उसके सगे चचेरे भाई ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं उसके बाद उसने धमकाया कि वह किसी को भी यह न बताए। किशोरी अपने साथ हुई इस घटना के बाद से पूरे दिन गुमसुम रही और जब उससे बदार्शत करने की क्षमता खत्म हो गई तो जीवन को समाप्त करने के लिए जहर खा लिया। किशोरी के द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के बाद घरवालों ने सीएचसी ले गए और वहां से उसे अलीगढ़ डीडीयू रेफर किया गया पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

किशोरी की बात सुनकर घरवालों के उड़े होश
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोपी किशोरी का सगा चचेरा भाई है। दरअसल किशोरी सोमवार को अपने घर की ओर वापस आ रही थी और तभी उसका चचेरा भाई उसे अकेला देखकर घर के अंदर लेकर गया। उसके साथ जबरजस्ती की पर किशोरी किसी तरह से वहां से बचकर निकलकर घर पहुंच गई। इस घटना के बाद से वह पूरी तरह से गुमसुम रहती और अंदर ही अंदर घुटती रही। फिर किशोरी ने जहर खा लिया और जहरीला पदार्थ खाने के बाद किशोरी की हालत बिगड़ी तो घरवालों को उसने बताया कि उसके भाई ने उसके साथ गलत हरकत की है। यह सुनकर सभी के होश उड़ गए और आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल दौड़े।

परिजन समेत ग्रामीणों का युवक पर फूटा गुस्सा
किशोरी से गंदी हरकत करने पर परिजन समेत ग्रामीणों का गुस्सा आरोपी युवक पर फूट पड़ा। लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और फिर घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहरीला पदार्थ खाने के बाद युवती को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बुधवार को युवती का पोस्टमार्टम करा लिया गया है। इस मामले को लेक एसपी ग्रामीण आशुतोष मिश्रा का कहना है कि मृतका के घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी ने अपनी सगी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

1 घंटे तक बहन-प्रेमी को डंडे से पीटा, चाकू से गला रेतकर मरने तक तड़पता हुआ देखा, थाने में मुस्कुराता रहा भाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios