Asianet News HindiAsianet News Hindi

ससुराल वालों ने दामाद को मारडाला,संतान न होने पर कर रहा था पत्नी से झगड़ा

पिटाई के बाद पुलिस पहुंच गई। पुलिस के सामने ही मुरली अपनी बेटी बबली को लेकर चला गया। रामगोपाल भी चुपचाप कमरे में लेटा रहा। सुबह देर तक रामगोपाल नहीं उठा तो परिवार के लोग पहुंचे। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

Angry in-laws killed son-in-law asa
Author
Shahjahanpur, First Published Mar 16, 2020, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शाहजहांपुर (Uttar Pradesh) । संतान न होने को लेकर हुए पति-पत्नी के विवाद में ससुराल वाले पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने दामाद को पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद अपनी बेटी को लिवाकर चले गए। वहीं, सुबह जब दामाद नहीं उठा तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह है पूरा मामला
खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव मवैया के मजरा नौगवां निवासी रामगोपाल कश्यप (35) फेरी लगाकर गजक बेचता था। कभी-कभी शराब भी पी लेता था। उसकी शादी 12 वर्ष पहले गांव सथरापुर निवासी मुरली कश्यप की बेटी बबली देवी से हुई थी। कोई संतान न होने के कारण दोनों में आए दिन झगड़ा होता था। भाई बुधपाल के मुताबिक रामगोपाल शनिवार शाम घर पहुंचा तो नशे में था। इसको लेकर पत्नी बबली से उसका झगड़ा हो गया। 

ससुराल वालों ने की थी पिटाई
बबली ने मायके वालों को फोन कर दिया। रात करीब नौ बजे ससुर मुरली अपने भाई भूरे, बेटे सुनील और दामाद अमरपाल के साथ पहुंचे। आरोप है कि इन लोगों ने रामगोपाल को लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर पीटा। भाई नेत्रपाल बचाने गया तो उसे भी बेल्टों से पीटा।

पुलिस के सामने बेटी को लेकर घर चला गया पिता
पिटाई के बाद पुलिस पहुंच गई। पुलिस के सामने ही मुरली अपनी बेटी बबली को लेकर चला गया। रामगोपाल भी चुपचाप कमरे में लेटा रहा। सुबह देर तक रामगोपाल नहीं उठा तो परिवार के लोग पहुंचे। उसकी हालत देख पुलिस को सूचना दिए। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट
इस मामले में मृतक के भाई बुधपाल की ओर से रामगोपाल के ससुर, चचिया ससुर, साले और साढ़ू के खिलाफ थाना खुदागंज में तहरीर दी है। मगर पुलिस ने बीमारी से मौत होने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios