Asianet News Hindi

पति से नाराज होकर मायके आई पत्नी, आधी रात को चीखती हुई निकली बाहर

पति के साथ चलने के जोर डालने पर आत्महत्या की धमकी देने लगी। परिजनों का कहना है कि रात में युवती अलग कमरे में सो रही थी, जबकि उसके पति और अन्य परिजन दूसरे कमरे में सोए थे। रात करीब एक बजे युवती गला कटने पर चीखती हुई कमरे से बाहर आई और वहीं गिर पड़ी। परिजन उसे सीएचसी लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Angry with her husband, the maiden came, the midnight scream came out asa
Author
Hathras, First Published Apr 6, 2020, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हाथरस (Uttar Pradesh)। प्रेम प्रसंग को लेकर पति-पत्नी में हो रहा विवाद खौफनाक अंजाम तक पहुंच गया। पति से नाराज होकर महिला मायके चली गई। जहां समझाने पहुंचे पति से आत्महत्या करने की चेतावनी दी। मगर, रात दो बजे संदिग्ध हाल में खून से लथपथ होकर चीखते हुए कमरे से बाहर आई। परिवार के लोग आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भनक पुलिस को लगी तो शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। वहीं, परिजन आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुट गई।

यह है पूरा मामला
सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव बमनहार निवासी रनवीर सिंह की पुत्री नीरज उर्फ नीरू (22) की शादी 25 जून 2017 को अलीगढ़ जिले के थाना लोधा के गांव सलेमपुरमासी निवासी तुलसीदास पुत्र प्रेमपाल सिंह के साथ हुई थी। उसका डेढ़ वर्षीय पुत्र भी है। महिला का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन्हीं संबंधों को लेकर ही पति-पत्नी में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद महिला शनिवार को सुबह करीब सात बजे बच्चे को ससुराल में ही छोड़कर मायके आ गई। शाम के समय उसका पति डेढ़ वर्षीय बेटे को साथ पहुंचा। यहां पति एवं मायके वालों ने महिला को काफी समझाया। लेकिन, वह पति के साथ जाने और उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं थी। 

रात दो बजे चीखते हुए निकली 
पति के साथ चलने के जोर डालने पर आत्महत्या की धमकी देने लगी। परिजनों का कहना है कि रात में युवती अलग कमरे में सो रही थी, जबकि उसके पति और अन्य परिजन दूसरे कमरे में सोए थे। रात करीब एक बजे युवती गला कटने पर चीखती हुई कमरे से बाहर आई और वहीं गिर पड़ी। परिजन उसे सीएचसी लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतका के कमरे से घटना में प्रयुक्त चाकू और ब्लेड बरामद किया है। 

पड़ताल में जुटी पुलिस  
क्षेत्राधिकारी डॉ.राजीव कुमार सिंह का कहना है कि मृतका के पिता ने पुत्री के आत्महत्या की बात बताई है। मगर, पुलिस हर पहलू पर पड़ताल कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios