Asianet News HindiAsianet News Hindi

बागी विधायकों पर बोले अनिल राजभर 'बीजेपी के पास जनाधार, जो चले गए वो बिना आधार'

पार्टी और जनता दोनो के सर्वे में यह बात सामने आई है कि ये सभी नेता अपने अपने क्षेत्रों में चुनाव जीत नही पाते। वर्ग विशेष की बात तो औचित्यहीन है। इनके जाने का पार्टी पर कोई प्रभाव नही पड़ेगा। इन नेताओं के क्षेत्रों में भाजपा पहले से अधिक वोटों से जीत दर्ज करेगी।

Anil Rajbhar said on the rebel MLA s BJP has mass base those who left without Existence
Author
Lucknow, First Published Jan 15, 2022, 10:27 AM IST

वाराणसी: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ( Cabinet Minister Anil Rajbhar) ने कहा है कि जो नेता हाल में भाजपा (BJP) छोड़ कर गए हैं, उनका खुद का आधार घट गया था, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditiya Nath) के गरीब कल्याण के कामों के नाते बीजेपी का जानाधार लगातार बढ़ रहा था। क्षेत्र में लगातार अनुपस्थिति के कारण उनके प्रति नाराजगी भी थी और पार्टी भी उनको लेकर रणनीति बना चुकी थी। यह बात उन नेताओं को भी पता थी। 

'वर्ग विशेष की बात तो औचित्यहीन'
अनिल राजभ ने कहा कि किसी वर्ग विशेष का नाम लेकर पार्टी छोड़ना एक बहाना था क्यूंकि ऐसा उन्होंने आचार संहिता (Code of Conduct) लगने के बाद ही क्यों किया ?  पहले भी कर सकते थे। पार्टी और जनता दोनो के सर्वे में यह बात सामने आई है कि ये सभी नेता अपने अपने क्षेत्रों में चुनाव (Vidhansabha chunav) जीत नही पाते। वर्ग विशेष की बात तो औचित्यहीन है। इनके जाने का पार्टी पर कोई प्रभाव नही पड़ेगा। इन नेताओं के क्षेत्रों में भाजपा पहले से अधिक वोटों (Vote) से जीत दर्ज करेगी।  

 जनता बीजेपी को देगी 300 प्लस सीटों का आशीर्वाद
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मोदी (Modi) और योगी (Yogi) ने मिलकर सरकारी योजनाओं (government schemes) का जो लाभ दिया है उससे जनता बहुत संतुष्ट है। विवाह अनुदान, पीएम आवास, मुफ्त राशन, बिजली की उपलब्धता, आयुष्मान भारत का स्वास्थ्य रक्षा कवच, किसान सम्मान निधि, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को आर्थिक सहायता, पीएम स्वनिधि योजना, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, शौचालय और तमाम जनकल्याण योजनाओं ने जनता में ऐसी पैठ बना ली है कि सबको मालूम है कि अन्य सरकार यह सब दे नही सकती है। इसलिए जनता बीजेपी को  300 प्लस सीटों का आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios