Asianet News Hindi

माघ मेले में खुद को ब्रह्मचारी बताता था ये बाबा, फूल देने गई किशोरी से की दरिंदगी

पुलिस ने आरोपी बाबा के शिष्यों से उसका पता पूछकर तलाश में मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में भी छापेमारी की। हालांकि आरोपी बाबा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका, हालांकि उसकी तलाश में अन्य संभावित ठिकानों और आश्रमों में भी दबिश दी जा रही है।

At the Magh fair, this Baba used to call himself Brahmachari, who did dirty work to a teenager asa
Author
Prayagraj, First Published Feb 8, 2020, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज (Uttar Pradesh) आस्था के संगम में जहां लोग अपने पापों को धूल रहे हैं, वहीं, एक बाबा ने हैवानित की सीमा ही पार कर दिया। माघ मेले में लगे मंगल धाम आश्रम के शिविर में फूल देने गई किशोरी से बाबा संजीव ब्रह्मचारी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद बाबा फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने आरोपी बाबा के शिष्यों से उसका पता पूछकर तलाश में मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में भी छापेमारी की। हालांकि आरोपी बाबा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका, हालांकि उसकी तलाश में अन्य संभावित ठिकानों और आश्रमों में भी दबिश दी जा रही है।

बेटी की बातें सुन मां के उड़े होश
किशोरी ने मां से आपबीती सुनाई। इसके बाद मां उसे लेकर कल्पवासी थाने गई। जहां से उन्हें झूंसी थाना भेज दिया गया। हालांकि पुलिस ने कथित इस ब्रह्मचारी बाबा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। उधर फरार आरोपित बाबा को पुलिस ढूंढने का प्रयास कर रही है।


परिवार के साथ बेचती मेला क्षेत्र में फूल माला
प्रतापगढ़ की इस किशोरी ने माघ मेला में अपनी मां और भाई के साथ फूल माला की दुकान लगा रखी है। आरोप है कि वह बुधवार को कल्पवासी क्षेत्र में सेक्टर तीन के मंगल धाम आश्रम में फूल पहुंचाने गई तो वहां मौजूद तकरीबन 55 वर्षीय ब्रह्मचारी संजीव बाबा ने उसे प्रसाद देने के बहाने भीतर बुलाया। बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जब वह रोने लगी तो भीड़ जुटी। इसके बाद बाबा बाहर निकलकर धीरे से लापता हो गया।

सेक्टर तीन में है बाबा का शिविर
माघ मेला में कल्पवासी थानाक्षेत्र के सेक्टर तीन स्थित मंगल धाम आश्रम के शिविर है। पुलिस ने बताया कि माघ मेला क्षेत्र में दुष्कर्म के आरोपी ब्रह्मचारी संजीव बाबा ग्राम दादर, पोस्ट मीठी, तहसील जैसिंह नगर जिला शहडोल, मध्य प्रदेश का रहने वाला है। गांव में ही उसका आश्रम भी है।

शिविर में शिष्यों ने लिया दरिंदे बाबा का पता
घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। माघ मेला स्थित शिविर में शिष्यों से पूछताछ कर गांव के बारे में पता लगाया। उसके आधार पर पुलिस ने गांव में दबिश दी। हालांकि आरोपित बाबा पकड़ में नहीं आया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios