Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या के इस मंदिर की संपत्ति के लिए लड़ रहे 10 'राम', DM ने ट्वीट कर लिखा-वाकई राम की नगरी है

राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भले ही फैसला सुना दिया है, लेकिन राम नगरी में एक मंदिर ऐसा है, जिसकी संपत्ति के लिए अभी भी 10 राम केस लड़ रहे हैं। अयोध्या के डीएम अनुज झा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, जोकि काफी वायरल हो रहा है।

ayodhya dm tweet over case for temple land
Author
Ayodhya, First Published Nov 19, 2019, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (Uttar Pradesh). राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भले ही फैसला सुना दिया है, लेकिन राम नगरी में एक मंदिर ऐसा है, जिसकी संपत्ति के लिए अभी भी 10 राम केस लड़ रहे हैं। अयोध्या के डीएम अनुज झा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, जोकि काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट के साथ डीएम ने लिखा, वाकई में अयोध्या राम की नगरी है, जहां लोगों के नाम के साथ राम जुड़ा है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, डीएम ने अयोध्या के एक मंदिर की संपत्ति विवाद को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, मेरे सामने एक ऐसा केस आया जिसमें अयोध्या के रायगंज में बने राम जानकी विराजमान रजबंश पंचायती मंदिर की संपत्ति के लिए 12 लोगों ने दावेदारी पेश की है। कुल 12 वादी हैं, जिनमें 10 के नाम के साथ राम जुड़ा है। कोर्ट पहुंचे वादियों में राम कुमार, राम केवल, शिव कुमार रमाकांत सुधाकर, श्यामलाल, सीताराम, सियाराम, अनंतराम धनीराम, रामचंद्र, राजमणि आदि का नाम शामिल है।

ayodhya dm tweet over case for temple land

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios