Asianet News Hindi

सीतापुर जेल से पेशी पर रामपुर कोर्ट पहुंचे आजम, मीडिया से बोले- 'जस्ट लाइक टेरिरिस्ट'

फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में जेल में बंद सपा सांसद आजम खान को शनिवार को सीतापुर जेल से रामपुर कोर्ट पेशी पर ले जाया गया। पुलिस वैन में आजम खां को ले जाते समय मीडिया ने उनसे बात करने का  प्रयास किया। हांलाकि पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी। लेकिन आजम खां ने चिल्लाकर कहा जस्ट लाइक टेरिरिस्ट

azam reached rampur court on production from Sitapur jail kpl
Author
Sitapur, First Published Feb 29, 2020, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतापुर(Uttar Pradesh ) . फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में जेल में बंद सपा सांसद आजम खान को शनिवार को सीतापुर जेल से रामपुर कोर्ट पेशी पर ले जाया गया। पुलिस वैन में आजम खां को ले जाते समय मीडिया ने उनसे बात करने का  प्रयास किया। हांलाकि पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी। लेकि आजम खां ने चिल्लाकर कहा जस्ट लाइक टेरिरिस्ट। 

बता दें कि फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में पूर्व मंत्री व सपा के कद्द्वार नेता आजम खां उनकी पत्नी व बेटे को कोर्ट ने जेल भेज दिया था। उन्हें रामपुर से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया है। शनिवार को उन्हें सीतापुर से रामपुर जेल में पेशी पर लाया गया। जहां उन्होंने खुद ही मीडिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें बात नहीं करने दिया गया। 

जेल अधीक्षक बोले मैनुअल के हिसाब से ही सुविधा 
सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्र ने के मुताबिक सांसद आजम खां के साथ जेल में स्वस्थ और अच्छा व्यवहार किया जाता है।उनका कहना है कि जो भी जेल मैनुअल में है उन्हें वो सारी व्यस्व्थाएं दी जा रही हैं। उन्होंने अगर जस्ट लाइक टेरिरिस्ट कहा है तो वो उनका अपना विचार है। घर जैसी सुविधाएं जेल में कहां मिल पाएंगी। यहां तो मैनुअल के अनुसार ही सुविधाएं मिलेंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios