Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजमगढ़: शादीशुदा प्रेमिका ने फोन पर बात करने से किया मना तो प्रेमी ने रची उसे जेल पहुंचाने की साजिश

आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका को जेल भेजने के लिए साजिश रची। उन्हें झूठे अपहरण और हत्या की पूरी प्लानिंग भी कर ली। हालांकि मोबाइल सर्विलांस की वजह से उसका पूरा खेल सामने आ गया। 

Azamgarh when the married girlfriend refused to talk on the phone the lover hatched a conspiracy to send her to jail
Author
First Published Sep 4, 2022, 12:24 PM IST

आजमगढ़: जनपद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद जब महिला ने प्रेमी से बात करने से इंकार कर दिया तो शातिर प्रेमी ने उसे ही फंसाने की साजिश रच डाली। इसके लिए बकायदा अपहरण और हत्या की प्लानिंग की गई। इस पूरी प्लानिंग का सिर्फ एक मकसद प्रेमिका को फंसाना था। हालांकि पुलिस की जांच में इस साजिश को बेनकाब कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

दूसरे समुदाय की युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग

यह पूरा मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव से सामने आया। यहां रहने वाला संदीप दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करता था। दोनों के बीच में फोन पर बातचीत होती थी और इसी बीच युवती की शादी हो गई। युवती की शादी के बाद भी प्रेमी संदीप उस पर बात करने के लिए दबाव बनाता रहा। हालांकि जब प्रेमिका ने इस बात से इंकार किया तो उसने उसे साजिश में फंसाने की धमकी दी। आरोपी योजना के तहत खुद घर से भाग गया और मुंबई में दोस्त बलराम के पास रहने लगा। इस बीच उसने एक नया सिम खरीदा और भाई को डराने धमकाने वाले मैसेज भेजना शुरू कर दिया। उन्हें खून से सने हाथ की फोटो भी भेजी गई। 

मोबाइल सर्विलांस से सामने आया खेल

मामले में परिजनों ने अनहोनी की आशंका में प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। हालांकि सर्विलांस की मदद से पुलिस को यह पूरा मामला सामझ में आ गया। इसी बीच मुंबई से वापस आ रहे आरोपी संदीप और उसके दोस्त बलराम को पुलिस ने बवाली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि दो समुदायों से घटना जुड़ी होने के चलते गहनता से जांच की जा रही थी। इसी बीच आरोपी संदीप और उसके दोस्त बलराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की विवेचना जारी है और दोषी के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। 

महिला दारोगा, मां और बेटी पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में तीनों को कानपुर किया गया रेफर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios