Asianet News HindiAsianet News Hindi

बागपत: बहन को अश्लील बात बोलने पर भाई ने युवक को मारी गोली, बोला- दोस्त की इस बात को सुनकर अक्सर आता था गुस्सा

यूपी के जिले बागपत में एक भाई ने अपनी दोस्त की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि अक्सर मृतक युवक बहन को लेकर अश्लील बातें करता था। इतना ही नहीं बहन को लेकर दूसरे लड़कों से भी गलत बातें बोलता था। इस वजह से गुस्से में आकर युवक ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

Baghpat Brother shot young man for speaking obscene words sister said often get angry after hearing friend talk
Author
First Published Sep 4, 2022, 4:35 PM IST

बागपत: उत्तर प्रदेश के जिले बागपत में एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी। उसने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस वारदात की जानकारी होने पर पुलिस को युवक का शव जंगल में मिला। पुलिस ने मौके से शराब की बोतले और तमंचा बरामद किया है। दोस्त की हत्या में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन के साथ अफेयर चल रहा था और वह इस बात से परेशान करता था। दूसरे लड़कों से मेरी बहन के लिए उल्टी सीधी बाते बोलता था। इसी वजह से गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आठ महीने पहले आरोपी और मृतक युवक की हुई थी दोस्ती
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बड़ौत का है। यह घटना देर रात 12 बजे के करीब की गई है। आरोपी युवक का नाम धीरज है, उसकी उम्र 22 साल है। वह अपने पिता के साथ खेती किसानी में हाथ बंटाता है। आरोपी की दोस्ती सन्नी नाम के युवक से आठ महीने पहले हुई थी। तभी से सन्नी का धीरज के घर से आना जाना शुरू हो गया था। पुलिस के द्वारा पूछताछ में आरोपी धीरज ने पुलिस को बताया कि आठ पहले एक गांव के कार्यक्रम में सन्नी से मुलाकात हुई थी। उससे बात करने पर पता चला कि वह उसके घर के पीछे वाली गली में ही रहता है। समय के साथ उसके साथ दोस्ती गहरी होती गई। उसके बाद से मेरे घर में आना जाना भी शुरू हो गया। सन्नी का व्यवहार अच्छा था इसलिए घर से सभी लोग उससे बात करते थे।

परिवार को बदनाम करने के लिए बहन की बातें मोहल्ले वालों को बताई
आरोपी धीरज पुलिस को आगे बताता है कि इसी दौरान उसका अफेयर मेरी छोटी बहन से हो गया। इस बात की जानकारी पहले किसी को नहीं थी, दोनों घर में ही मिलते थे। एक महीने पहले मैंने दोनों को घर की छत पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और तभी से मेरा सन्नी से विवाद हो गया। आगे कहता है कि तब मैं उससे कहा कि मैं तुझे भाई समझ कर घर लाता था, तूने मेरी ही बहन के साथ ऐसा काम किया है। फिर मेरी बहन का भी कॉलेज जाना बंद हो गया था। उसके बाद सन्नी ने कई बार मेरी बहन से मिलने की कोशिश भी की लेकिन मैंने उसको रोक दिया। वह बहन को फोन करता तो उसका फोन भी ले लिया गया। बदला लेने के लिए वह मोहल्ले के लोगों से मेरी बहन की बात बता दी। हम लोगों की बदनामी करने लगा। 

दोनों के बीच मारपीट के बाद धीरज ने सन्नी को गुस्से में मार दी गोली
इतना ही नहीं सन्नी दूसरे लड़कों से मेरी बहन के बारे में अश्लील बाते बोलता था। वह सबसे कहता था कि इसकी बहन को मैं उठा कर ले जाऊंगा। इस बात पर मुझे बहुत गुस्सा आता था। उसकी यह बात सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आता था। इसी वजह से शनिवार को मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर सन्नी को बुलाया। उसके बाद सभी लोग एक पुराने घर में शराब पीने बैठ गए और रात का 11 बज रहा था। इस दौरान भी अचानक सन्नी फिर से मेरी बहन के बारे में अश्लील बाते बोलने लगा। नशे में भी वह कहने लगा कि मैं तेरी बहन को अपने साथ रखूंगा। इसी बात को लेकर मेरी उससे मारपीट हो गई। वो मेरे साथ गाली गलौज करने लगा तो मैंने भी गुस्से में आकर उसको गोली मार दी। उसके बाद वहां से भाग गया और बाकी लड़के भी भाग गए।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, परिजनों के लिए जा रहे बयान
सन्नी की मौत के बाद घर में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक युवक के चाचा राजीव ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। इस पूरे प्रकरण में इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि सन्नी के चाचा ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी थी। हत्या के मामले में जांच करते हुए धीरज को हिरासत में ले लिया। उसके बाद उससे पूछताछ करने पर उसने हम लोगों को सारा सच बता दिया। पुलिस दोनों के परिवार के लोगों का बयान ले रही हैं। गंभीरता से मामले की जांच भी की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ में महिलाओं ने फूंका देसी शराब का ठेका, जानिए क्यों दिया वारदात को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios