Asianet News HindiAsianet News Hindi

'पति के कपड़ों से आती है दुर्गंध, नहीं रह सकती हूं साथ' बलिया में महिला की शिकायत सुनकर अधिकारी भी रह गए हैरान

यूपी के बलिया में एक महिला ने पति से अलग रहने की इच्छा जाहिर की। उसका कहना था कि पति के कपड़ों से दुर्गंध आती है और वह इसी के चलते उसके साथ नहीं रहना चाहती है। 

Ballia husband clothes smell bad the woman pleaded with SDM that she should not live with me
Author
First Published Sep 10, 2022, 5:59 PM IST

बलिया: समाधान दिवस पर अधिकारियों के सामने आए एक अजीबो-गरीब मामले के बाद हर कोई हैरान हो गया। बैरिया थाना परिसर में महिला ने गुहार लगाई की वह अब पति के साथ नहीं रह सकती है। जब इसका कारण पूछा गया तो हर कोई हैरान रह गया। 20 सालों से साथ रह रही महिला ने बताया कि पति के कपड़ों से दुर्गंध आती है। इसी के चलते वह अलग होना चाहती है। 

महिला ने एसडीएम से कहा- आप बस छुटकारा दिलवा दीजिए
महिला ने इसको लेकर उपजिलाधिकारी आत्रेय मिश्रा से गुहार लगाई और कहा कि इनका कपड़ा गंदा रहता है इसलिए मै अलग ही रहूंगी। आप बस मुझे इनसे छुटकारा दिलवा दीजिए। महिला की शिकायत सुनकर एसडीएम ने उसके पति को बुलवाया। पूछा गया कि वह गंदा क्यों रहता है। पति ने बताया कि वह खेत में काम करता है और मवेशी भी रखे हुए है। इसके चलते वह न चाहकर भी गंदा हो जाता है। काफी समझाने के बाद महिला पति के साथ रहने के लिए राजी हुई। आपको बता दें कि गड़वार थाना परिसर में नायब तहसीलदार संत विजय सिंह और प्रभारी निरीक्षक की मौजूदगी में थाना समाधान दिवस आयोजित हुई। वहां इस दौरान 5 राजस्व औऱ एक पुलिस संबंधित मामला आया। इसमें से 4 का निस्तारण किया गया। 

नगरा में वापस चले गए फरियादी 
वहीं नगरा थाना परिसर में सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक बैठे फरियादी ऐसे ही वापस चले गए। यहां साढ़े ग्यारह बजे तक लेखपाल या तहसील स्तर के अधिकारी और कर्मचारी ही नहीं पहुंचे। इसके चलते तमाम लोग वापस चले गए। पीड़ितों ने कहा कि जब यहां शिकायत सुनने वाला ही कोई नहीं है तो वह बैठकर भी क्या करें। वहीं रेवती थाने पर एसएचओ हरेंद्र सिंह की अध्यक्षा में आयोजित समाधान दिवस में राजस्व से संबंधित 5 मामले आए और इसमें से 3 का निस्तारण हुआ। 

बहराइच: बेटी से दुष्कर्म फिर समझौता न करने पर पति की हत्या, पीड़िता की मां ने सुनाई हैरान कर देने वाली आपबीती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios