Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी के इस जिले में बेऔलाद दंपति ने बकरी के बच्चों का मनाया बर्थडे, केक काटकर लोगों के साथ डीजे में लगाए ठुमके

यूपी के बांदा जिले में बकरी के बच्चों के एक साल होने पर दंपति ने धूमधाम से बर्थडे मनाया। दरअसल शादी के कई सालों के बाद भी दोनों की औलाद नहीं है। बकरी के बच्चों को खुद के बच्चे की तरह पालते है।  

Banda childless couple celebrated birthday of goat children cut cake and danced with people in DJ
Author
First Published Nov 9, 2022, 5:11 PM IST

बांदा: उत्तर प्रदेश के जिले बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक बेऔलाद दंपति ने बकरी के बच्चों का जन्मदिन मनाया। कोई नार्मल तरह से नहीं बल्कि बकरी के बच्चों के बर्थडे के अवसर पर केक काटा और पड़ोसियों के साथ डीजे की धुन पर जमकर ठुमके भी लगाए। जन्मदिन कार्यक्रम में आए लोगों ने दावत खाने के बाद दंपति को और बकरी के बच्चों को सलामती की दुआएं भी दी है। इस अनोखे बर्थडे की वजह से हर जगह जोरो-शोरो से चर्चा हो रही है।

एक साल पहले बकरी ने दिया था बच्चों को जन्म
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के काशी राम कॉलोनी का है। यहां पर रहने वाले राजा और उनकी पत्नी शादी के कई सालों के बाद भी कोई औलाद नहीं है। पिछले साल ही इनकी एक बकरी ने एक साथ दो बच्चे को जन्म दिया। दोनों ने इस दौरान भी जश्न मनाया था और उनके एक साल हो जाने के बाद भी दंपति ने मिलकर धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अनोखे जन्मदिन में मोहल्ले के तमाम लोग शामिल हुए और सभी लोगों ने केक काटा और उसके बाद फिर डीजे पर जमकर डांस हुआ।

ग्रामीणों ने दंपति को दी दुआएं
बकरी के बच्चों के केक कटने के बाद सभी लोगों ने दावत भी खाई। इतना ही नहीं कुछ लोग तो बकरी के लिए गिफ्ट लेकर भी आए थे। दंपत्ति ने बकरी के बच्चों का नाम कुबेर और लक्ष्मी रखा है। राजा ई-रिक्शा चलाता है और रोजाना सुबह- शाम बकरी के दोनों बच्चों को रिक्शे पर बैठाकर शहर की सैर भी करवाते हैं। दूसरी ओर पड़ोसियों का कहना है कि खुद की औलाद न होने पर राजा कुबेर और लक्ष्मी को अपनी औलाद की तरह पालता है। दोनों को बहुत प्यार करता है। ग्रामीण राजा और उसकी पत्नी की जमकर तारफी कर रहे हैं। इन सबके अलावा लोग दुआएं भी दे रहे हैं कि राजा को खुद की संतान भी हो जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios