Asianet News HindiAsianet News Hindi

होटल में ससुर दूसरी महिला संग मना रहा था रंगरेलियां, थाने में बहू से हुआ सामना तो सिर शर्म से झुक गया

बंदायू के अजंता होटल में सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरे में कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। इनमें से एक बुजुर्ग व्यक्ति भी एक महिला के साथ आया था। बुजुर्ग को थाने से छुड़वाने उसकी बहू आई थी। 

bandayu hotel father in law celebrating with another woman police caught and sent him jail confronted daughter in law in police station
Author
First Published Sep 12, 2022, 5:20 PM IST

बंदायू: उत्तर प्रदेश के बंदायू स्थित अजंता होटल में पुलिस ने छापा मारा था। इस छापेमारी में पांच महिलाओं समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं छापेमारी के अगले ही दिन पुलिस ने अजंता होटल के मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस होटल के मालिक सुभाष दुआ को तलाश रही है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान कई कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। प्राप्त सूचना के आधार पर रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल में अचानक से छापेमारी की गई थी। 

सीओ सिटी ने दी मामले की जानकारी
सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह, सिविल लाइंस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और कोतवाली इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान के साथ होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान जब पुलिस ने कमरों को खुलवाकर देखा तो 5 महिलाओं सहित 10 लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले थे। इसके बाद पुलिस ने इन लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया था। साथ ही छापेमारी के दौरान होटल मैनेजर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर थाने ले आए थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोगों को थाने लाने के दौरान होटल में ताला बंद कर दिया गया था। 

ससुर को थाने से छुड़ाने पहुंची बहू
इसके बाद जब पुलिस ने शाम में दोबारा होटल की तलाशी ली तो उन्हें होटल के कई कमरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ था। सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए जोड़ों में जहां एक महिला अपने देवर के साथ आई थी, तो दूसरी पड़ोसी के साथ पकड़ी गई। इन सब के बीच में इस्लामनगर निवासी बुजुर्ग व्यक्ति भी अपनी करीबी महिला के साथ होटल के कमरे में मिला था। इस दौरान खबर मिलने के बाद देर रात बुजुर्ग की बहू अपने ससुर को छुड़ाने थाने आई थी। इस दौरान बुजुर्ग का सिर अपनी बहू के सामने शर्म से झुक गया था। सीओ सिटी ने बताया कि होटल मालिक की तलाश की जा रही है। 

पत्नी बना रही थी प्रेमी से संबंध, बगल में लेटा था पति और फिर क्या हुआ कि मर्डर तक हो गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios