Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के मुंह में कपड़ा भरकर पति ने जानवर की तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च

बाराबंकी में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी ने पत्नी की पिटाई के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च झोंक दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

barabanki husband threw red chilli in private part of wife crime news
Author
First Published Nov 12, 2022, 4:59 PM IST

बाराबंकी: पति पत्नी के बीच बेटी के जन्म लेने पर हुई झगड़ा इतना बढ़ गया कि हैवानियत की सारी हदें आरोपी ने पार कर दीं। आरोपी पति ने पत्नी की हत्या का प्रयास किया और प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी। मामले में पड़ोसियों ने किसी तरह से महिला की जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला का इलाज अस्पताल में जारी है। 

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में आरोपी ने डाली मिर्च
घटना थाना टिकैतनगर के अरुवा गांव की है। यहां एक व्यक्ति ने पत्नी से नाराज होकर उसे मुंह में कपड़ा ठूंसकर पिटाई की। इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी। महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और उसका चिकित्सीय परीक्षण भी करवाया गया। महिला का कहना है कि आरोपी पति ने फांसी लगाकर उसे मारने का भी प्रयास किया। शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे और दीवार तोड़कर उसे बचाया। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बेटियों के जन्म से नाराज है आरोपी पिता 
मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाल संतोष सिंह का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जाएगा। चिकित्सीय परीक्षण के बाद महिला की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि सिद्धौर निवासी महिला की शादी 2014 में हुई थी। उसके बाद से ही पति लगातार दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता था। महिला ने बताया कि पति उस पर चरित्र हनन का भी आरोप लगाता है। विवाह के बाद उसे तीन पुत्रियां हुई हैं। इसमें से बड़ी बेटी की मौत भी हो गई। लगातार बेटियों के जन्म से नाराज पिता ने पहले भी कई बार महिला की पिटाई की है। 

हरदोई: दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर मारपीट और पत्थरबाजी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios