Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली: पति से विवाद के बाद महिला ने ससुर पर उतारा गुस्सा, दंपति के झगड़े को लेकर गांव में बुलाई गई थी पंचायत

बरेली में पंचायत के दौरान दंपत्ति के बीच हुई मारपीट को रोकने आए ससुर की महिला ने हत्या कर दी। जिसके बाद महिला अपने मायके वालों के साथ फरार हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

Bareilly After a dispute with her husband woman vented anger on her father in law panchayat was called in village for couples quarrel
Author
Bareilly, First Published Aug 21, 2022, 11:07 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक युवती ने अपने ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दंपत्ति के बीच विवाद हो गया था। जिसे सुलझाने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में दंपत्ति अपना पक्ष गांव वालों के सामने रख रहे थे। इसी दौरान उनके बीच झगड़ा हो गया और मारपीट होने लगी। मारपीट रोकने के लिए युवती के ससुर बीच-बचाव करने आए तो नाराज युवती ने अपने ससुर मूलचंद के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। 

बहु ने की ससुर की हत्या
बरेली के थाना मीरगंज के पश्चिम गौटिया गांव में रहने वाले मूलचंद के बेटे कुंवर सेन का उसकी पत्नी फूला देवी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद सुलझाने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई थी। इसी बीच महिला ने अपने मायके वालों को भी बुला लिया था। जिसके बाद पंचायत शुरू की गई थी। महिला के मायके की ओर से उसके भाई और चाचा आए थे। इसी बीच झगड़े के दौरान महिला ने अपने ससुर के सिर पर लाठी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। ससुर को मृत देख महिला अपने मायके वालों के साथ फरार हो गई।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी महिला के पति ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि हत्या कि साजिश पहले से ही रची गई थी। जिसके बाद पंचायट बुलाकर विवाद सुलझाने का नाटक किया गया। वहीं एसपी क्राइम मुकेश सिंह पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ तहरीर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मृतक की बहु  फुलादेवी और उसके चाचा ज्ञानी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

बरेली: पत्नी ने पति को दिया 440 वोल्ट का झटका, भाइयों संग मिलकर लगाई लाखों की चपत
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios