Asianet News Hindi

योगी ने कहा-15 नवंबर तक ठीक करें सड़कें, डिप्टी CM केशव बोले- सड़कें बनती बिगड़ती रहती हैं, डेडलाइन असंभव

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक बड़ा बयान सामने आया है। प्रयागराज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सड़कें तो बनती बिगड़ती रहती हैं उसकी कोई डेडलाइन कैसे तय की जा सकती है

big statement of dy cm keshav prasad maurya at roads of up
Author
Prayagraj, First Published Oct 29, 2019, 6:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज(Uttar Pradesh ). यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक बड़ा बयान सामने आया है। प्रयागराज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सड़कें तो बनती बिगड़ती रहती हैं उसकी कोई डेडलाइन कैसे तय की जा सकती है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा सड़कें ठीक करने के लिए तय की गयी 15 नवंबर की डेडलाइन को नकार दिया है। 

गौरतलब है कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में अफसरों को 15 नवंबर तक राज्य की सड़कें गड्ढामुक्त करने का निर्देश दिया था। इसके बाद मंगलवार को प्रयागराज पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री व डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने एक बयान दिया है।  उनका कहना है कि सड़कें बनती बिगड़ती रहती हैं ऐसे में उसकी कोई डेडलाइन तय कर पाना सम्भव नहीं है। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से कई सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं। उन्हें अच्छे से दुरुस्त कराया जा रहा है। 

बारिश में हर बार सड़कें ख़राब होती हैं  इसमें कुछ नया नहीं 
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि बारिश के कारण हमेशा सड़कें खराब होती हैं इसमें कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सड़कें बनती व खराब होती रहती हैं। यह लगातार चलने वाला काम है, इसलिए इसमें कोई डेडलाइन कभी तय नहीं की जा सकती है। हालांकि सड़क बनाने व गड्ढों को भरने की गुणवत्ता पर खास ध्यान दिया जा रहा है। 

राम मंदिर पर बेवजह बयानबाजी से बचना चाहिए- केशव 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी संविधान पीठ में हैं और जल्द ही फैसला आने वाला है।  फैसला आने से पहले किसी को भी बेवजह की बयानबाजी से बचना चाहिए और अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios