Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिजनौर: देखभाल के लिए जिस बच्ची को लाई थी महिला, उसी से फेंकवा दिया अपना 6 माह का बच्चा, जानिए पूरा मामला

बिजनौर जनपद में एक मां द्वारा अपने ही मासूम बच्चे की हत्या कर उसके शव को फेंके जाने का मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पड़ताल जारी है। 

Bijnor Mother killed her child body thrown from innocent girl
Author
First Published Sep 1, 2022, 1:34 PM IST

बिजनौर: जनपद के नगीना में बुधवार की रात को 6 माह के एक बच्चे का शव नाले में मिलने के मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि बच्चे की मां ने ही उसे नाले में फिकवाया था। यह शव बच्ची से फिकवाया गया था। महिला ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

दरअसल महिला प्रेमी के साथ में रहना चाहती थी और इसी के चलते वह बच्चे से छुटकारा चाह रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही इस बात का खुलासा हो सका है। मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि नगर के मोहल्ला लोहारी सराय में आसिफ का परिवार रहता है। आसिफ सऊदी में काम करता है और उसकी पत्नी परिवार के साथ में नगीना में रहती है। आसिफ का एक छह माह का पुत्र अरहान था। उसकी देखभाल के लिए आसिफ की पत्नी खुदशीय ताजीम उर्फ अफशा अपने मायके उमरी कला, थाना कांठ जिला मुरादाबाद से एक दस वर्षीय बच्ची को लेकर आई थी। 

बच्चे को फेंकने की तैयार की झूठी कहानी

बुधवार की रात को सुमैया अरहान को लेकर मोहल्ले में खेल रही थी। इसके कुछ देर बाद उसने बताया कि अरहान को बाइक पर सवार कुछ लोग लेकर फरार हो गए हैं। इस सूचना पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। बच्चे की तलाश शुरू होने के कुछ देर बाद वह नाले में पड़ा दिखाई दिया। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो 10 वर्षी बच्ची ही उस बच्चे को नाले में फेंकती हुई नजर आई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बच्ची ने आफशा के ही कहने पर बच्चे को फेंका था। इसके बाद आफशा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। मामले में सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि वह मायके के एक युवक से प्रेम प्रसंग करती थी। उसी के साथ जाने की योजना के चलते बच्चे की हत्या की प्लानिंग की गई। बच्ची को बहला-फुसलाकर महिला ने अपने ही बच्चे को नाले में फिंकवा दिया। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

किसी का आंगन सूना कर दूसरे घर पहुंचाई जाती थी किलकारी की गूंज, मथुरा बच्चा चोरी मामले में हुआ बड़ा खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios