Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP विधाायक ने खोली योगी सरकार की पोल, बोले- सिर्फ 1-2% अफसर ईमानदार बाकी बेईमान

 यूपी विधानसभा में बुधवार को शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत को हंगामे भरी रही। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- भाजपा शासन में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ है। वहीं, गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपनी सरकार की ही पोल खोल दी।

bjp mla nand kishore gurjar said officers take commission in uttar pradesh KPU
Author
Lucknow, First Published Dec 18, 2019, 4:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी विधानसभा में बुधवार को शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत को हंगामे भरी रही। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- भाजपा शासन में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ है। वहीं, गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपनी सरकार की ही पोल खोल दी। एक ओर जहां सीएम योगी भ्रष्टाचार मुक्त होने की बात कह रहे हैं। वहीं, नंद किशोर ने विधानसभा में कहा, अधिकारी खुलकर कमीशन ले रहे हैं। उन्होंने कमीशनखोरी को अपना जन्मसिद्ध अधिकार मान लिया है। एक या दो परसेंट ही अधिकारी ईमानदारी दिखा रहे हैं। 

कैसे पूरा होगा सीएम योगी के जीरो परसेंट टॉलरेंस का सपना
बीजेपी विधायक ने कहा, मैं तो कहता हूं कि सभी अधिकारियों की पत्नी के एनजीओ की जांच करवा ली जाए, सच सामने आ जाएगा। मेरी सम्पति की भी जांच करवा लें। जब मैं आवाज उठाता हूं तो मेरे ऊपर केस दर्ज कर लिया जाता है। ऐसे कैसे सीएम योगी के जीरो प्रतिशत टॉलरेंस का सपना सच होगा। मैं बहुत परेशान हूं। गाजियाबाद में माफिया का बोल बाला है।

अफसरों को भ्रष्टाचार की आदत पड़ गई
वहीं, बीजेपी विधायक हर्ष वाजपेयी ने कहा- अधिकारियों में भ्रष्टाचार करने की आदत पड़ गई है। अफसरों को लगता है कि सरकार आती जाती रहती है पर उनकी नौकरी पक्की है। यही वजह है कि वो भ्रष्टाचार करते हैं। बीजेपी में लोकतंत्र हैं, इसी चलते हम धरने पर बैठे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios