Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- देखेंगे 6 दिसंबर को शिवसेना शौर्य दिवस मनाएगी या काला दिवस

शिवसेना हर साल बाबरी विध्वंस के दिन 6 दिसंबर को शौर्य दिवस मनाती थी। महाराष्ट्र में शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई है। शिवसेना अपने कट्‌टर हिंदुत्व के लिए जानी जाती रही है। 

BJP MP Sakshi Maharaj On Maharashtra CM and Shiv Sena chief Uddhav Thackeray
Author
Unnao, First Published Dec 2, 2019, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव (उत्तरप्रदेश)। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सोमवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा, 6 दिसंबर आने वाला है। अब यह देखना है शिवसेना उस दिन शौर्य दिवस मनाती है या काला दिवस। उसी दिन पता चल जाएगा कि उद्धव बाला साहब के असली बेटे हैं या नहीं। बता दें, शिवसेना हर साल बाबरी विध्वंस के दिन यानी 6 दिसंबर को शौर्य दिवस के रूप में मनाती है। हाल ही में शिवसेना ने बीजेपी से अलग होकर राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाई है। 

प्रियंका और अखिलेश पर साधा निशाना  
साक्षी महाराज ने सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेता चुनाव से अब ट्वीटर पर आ गए हैं। आने वाले समय में यह ट्वीटर से भी बाहर चले जाएंगे।

हैदराबाद की घटना पर बीजेपी सांसद ने कही ये बात
साक्षी महाराज ने हैदराबाद में महिला डाक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना की निंदा की। कहा, वह अपनी सरकार से अपेक्षा करते हैं कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले जल्लादों के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। उन्होंने मीडिया को बताया कि हैदराबाद से वहां के विधायक टी राजा सिंह आए थे। उन्होंने घटना का जो वर्णन किया वह तो रोंगटे खड़े करने वाला है। सख्त कार्रवाई हो ताकि माताओं और बहनों के साथ ऐसी हरकत करने की कभी किसी की हिम्मत न पड़े।

बीजेपी सांसद ने खोला अपना राज
साक्षी महाराज ने कहा, मैंने खुद जल शक्ति मंत्रालय से सदस्य बनाए जाने का आग्रह किया था, क्योंकि उन्नाव में जल और वायु दोनों की बहुत बड़ी समस्या है। यहां औद्योगिक क्षेत्र से निकलने वाले गंदे पानी के ट्रीटमेंट के लिए 1.4 करोड़ की लागत से ट्रीटमेंट प्लांट बनेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios